हरियाणा

haryana

1अप्रैल से 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने का कार्य शुरू

By

Published : Apr 1, 2021, 2:28 PM IST

पानीपत के सिविल अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक लगाई जा रही है. सुबह से ही 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोग कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए पहुंच रहें है.

Panipat civil hospital starts applying corona vaccine to people above 45 years of age
पानीपत के सिविल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक लगाई जा रही है

पानीपत:कोरोना महामारी के चलते लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं. जिसके चलते अब सरकार द्वारा भी करोना की वैक्सिन जारी कर दी गई है. वहीं कोरोना वैक्सीनेशन लगाने का कार्य जोरों पर चल रहा है. बता दें कि वही आज 1 अप्रैल से 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वेक्सीन लगाई जा रही है.

ये भी पढ़ें-खतरे में जच्चा-बच्चा की जान! रोहतक PGI का लेबर रूम बन सकता है कोरोना का हॉट स्पॉट

पानीपत के सिविल अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक लगाई जा रही है. आज सुबह से ही 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोग कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए पहुंच रहें है. इससे पहले भी रोजाना 160 से 170 लोग करोना कि वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंच रहे थे.

पानीपत के सिविल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगाना शुरू

बता दें कि प्रदेश में में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. बुधवार को हरियाणा में 1106 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. जिसके बाद कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 9726 हो गई है. वहीं रिकवरी रेट 95.57% पहुंच गया है. वहीं पानीपत की बात करें तो बुधवार को 12 नए केस सामने आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details