हरियाणा

haryana

Panipat Crime News: हत्या या हादसा! कार की टक्कर से एक्टिवा सवार प्रॉपर्टी डीलर के हुए 2 टुकड़े, जानिए पूरा मामला

By

Published : Jun 18, 2023, 6:40 AM IST

पानीपत में दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. पानीपत सेक्टर-25 में इनोवा कार की टक्कर से एक्टिवा सवार प्रॉपर्टी डीलर की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा कितना भीषण था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक्टिवा सवार व्यक्ति की गर्दन धड़ से अलग हो गई. मृतक के परिजनों ने इनोवा कार चालक पर हत्या का आरोप लगाया है. (Panipat Crime News)

Road Accident in panipat
पानीपत में कार की टक्कर से एक्टिवा सवार प्रॉपर्टी डीलर के हुए दो टुकड़े.

पानीपत: हरियाणा के पानीपत के सेक्टर-25 इनोवा कार में एक्टिवा को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक्टिवा पर सवार 50 वर्षीय व्यक्ति की गर्दन धड़ से अलग हो गई. व्यक्ति की पहचान-25 सेक्टर के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर सतीश जिंदल के रूप में हुई है. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने मामले की सूचना डायल 112 पर दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के दोनों टुकड़ों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस से पानीपत सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है.

ये भी पढ़ें:Panipat Crime News: खून से लथपथ मिला युवक का शव, साथी किरायदारों ने चाकू गोदकर की हत्या

ये है पूरा मामला: परिजनों के अनुसार सतीश जिंदल एक प्रॉपर्टी डीलर था. सेक्टर-25 के ही रहने वाले उदित मित्तल के साथ प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था. शनिवार सुबह भी उसी प्रॉपर्टी को लेकर उन दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई थी. परिजनों के अनुसार शाम के समय उदित मित्तल ने ही सतीश जिंदल को उसी विवादित प्रॉपर्टी की चाबी के साथ यह कहकर बुलाया था कि मकान में उसके कुछ कागजात पड़े हैं जिसकी उन्हें जरूरत है. फोन पर बात करने के बाद सतीश जिंदल प्रॉपर्टी की चाबी लेकर परिजनों को यह बोलकर घर से निकला कि वह चाबी देकर वापस आ रहा है, लेकिन सेक्टर-25 सड़क पर उदित मित्तल की इनोवा गाड़ी ने सतीश जिंदल की गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद सतीश जिंदल गाड़ी और सड़क किनारे लगे पोल के बीच में फंस गया जिससे उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई.

परिजनों ने इनेवा कार चालक पर लगाया हत्या का आरोप.

ये भी पढ़ें:पानीपत के होटल से रोहतक के व्यक्ति का शव बरामद, किराए पर रह रहा था मृतक

'हत्या को हादसे का रूप दे दिया गया': सतीश जिंदल के परिजनों ने उदित मित्तल पर आरोप लगाया है कि प्रॉपर्टी के विवाद में ही प्लान बना कर हत्या को हादसे का रूप दे दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने मित्तल के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने आरोपी कार चालक की कार को भी कब्जे में ले लिया है. वहीं, पुलिस हत्या और हादसे दोनों पहलुओं पर ही जांच कर रही है. यह तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि यह हादसा है या हत्या.

ABOUT THE AUTHOR

...view details