हरियाणा

haryana

'बाप को बेटे के हाथों से पिटवा रही सरकार', प्रदर्शन करते हुए भावुक होकर बोला किसान

By

Published : Jun 5, 2021, 4:49 PM IST

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर पानीपत में भी किसानों ने 'संपूर्ण क्रांति दिवस' मनाते हुए प्रदर्शन किया. इस दौरान एक किसान भावुक हो गया और सरकार पर बेटों के हाथों बाप को पिटवाने का आरोप लगाया.

panipat emotional farmer protest
panipat emotional farmer protest

पानीपत:संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर पूरे देश के किसान आज 'संपूर्ण क्रांति दिवस' (farmers protest) मना रहे हैं. पानीपत में भी किसानों ने जमकर प्रदर्शन किया और कृषि कानूनों की प्रतियां भी जलाईं. पानीपत में प्रदर्शन करते हुए किसानों ने बीजेपी सांसद संजय भाटिया व विधायक प्रमोद विज के घर के सामने जमकर नारेबाजी की.

वहीं इस दौरान प्रदर्शन करते हुए एक किसान भावुक हो गया, और कहना लगा कि बचने के लिए सरकार पुलिस का सहारा ले रही है. पुलिसकर्मी भी उनके घर के सदस्य हैं और उन्हीं के बेटे पुलिस में जवान हैं. सरकार बेटों से बाप को पिटवाने का काम कर रही है. आने वाले समय में किसान इसका जवाब जरूर देगा.

प्रदर्शन के दौरान भावुक हुआ किसान

इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के युवा जिला अध्यक्ष सुधीर जाखड़ ने कहा कि किसान मोर्चा के आह्वान पर करनाल के सांसद संजय भाटिया, पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज के घर के सामने प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें-पुलिस को गिरफ्तार करने का बड़ा शौक है ना, अब हमें करे गिरफ्तार- टिकैत

उन्होंने कहा कि सांसद संजय भाटिया को चुनाव के दौरान हमनें सबसे ज्यादा वोट दिलवा कर दी. आज हम उनसे ही अपनी मांगों के लिए भीख मांग रहे हैं. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि आने वाले चुनाव में इसका हिसाब लिया जाएगा.

बता दें कि, संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर शनिवार पूरे देश के किसान आज 'संपूर्ण क्रांति दिवस' मना रहे हैं. वहीं हरियाणा में भी किसानों ने जगह-जगह प्रदर्शन किए हैं. इसके अलावा के टोहाना में बड़ा प्रदर्शन किया जा रहा है. जहां किसान नेता राकेश टिकैत (rakesh tikait) के नेतृत्व में हजारों किसान गिरफ्तारियां देने पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें-सुनीता दुग्गल का घर छावनी में तब्दील, सैकड़ों किसान काले झंडे लेकर कर रहे नारेबाजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details