हरियाणा

haryana

Panipat Crime News: तालाब में मिला चौकीदार का शव, परिजनों ने जताई हत्या का आशंका, सिर पर मिले चोट के निशान

By

Published : Aug 16, 2023, 2:31 PM IST

Updated : Aug 16, 2023, 2:44 PM IST

मतलौडा गांव में चौकीदार का शव गांव के ही तालाब से बरामद हुआ. जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. परिजनों ने चौकीदार की हत्या की आशंका जताई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पानीपत: मतलौडा गांव में तालाब में चौकीदार का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को ग्रामीणों की मदद से तालाब से बाहर निकाला. मृतक की पहचान 60 वर्षीय जयमल के रूप में हुई है. जो मतलौडा गांव का ही रहने वाला था. जयमल के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है.

ये भी पढ़ें- Panipat News: सवारियों को ई-रिक्शा में बैठाने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर गिरफ्तार, सोने के गहने बरामद

पुलिस ने मौके से सभी सबूत इकट्ठा किए और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार जयमल गांव में ही तालाब की चौकीदारी करता था. पुलिस को तालाब किनारे डिस्पोजल ग्लास पड़े हुए मिले हैं. जमीन पर काफी खून भी मिला है.

जब जयमल की डेड बॉडी को तालाब से बाहर निकाला गया तो बॉडी भी खून से सनी हुई थी. उसके सिर से खून का रिसाव हो रहा था. तालाब के किनारे बॉडी को घसीटकर तालाब में फेंके जाने के निशान भी मिले हैं. पुलिस के मुताबिक ये सभी तथ्य जयमल की हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं. इन्हीं के आधार पर परिजनों ने जयमल की हत्या की आशंका जताई है.

ये भी पढ़ें- पानीपत में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के 2 आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 10 बाइकें बरामद

परिजनों का कहना है कि जयमल की किसी से भी किसी प्रकार की कोई दुश्मनी नहीं थी. वो इसी तालाब के चौकीदार का काम करता था. मतलौडा थाना प्रभारी ट्रेनिंग आईपीएस मनप्रीत सूदन ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही मामले को सुलझा दिया जाएगा. फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया है.

Last Updated :Aug 16, 2023, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details