हरियाणा

haryana

सोशल मीडिया ने बदली 10 साल की बच्ची की जिंदगी, मिला गोविंदा संग फिल्म में मौका, पिता बनाना चाहते थे डॉक्टर

By

Published : Jun 8, 2022, 11:00 AM IST

हरियाणा के पानीपत की रहने वाली कनिका कौशिक जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली है. कनिका को महज 8 साल की उम्र में ही शिल्पा शेट्टी ने मॉडलिंग का ऑफर दे दिया था. दो साल बाद कनिका दो फिल्म साइन कर चुकी हैं. इनमे से एक जल्द ही रिलीज होने वाली है.

Child Artist Kavita Kaushik of Panipat
सोशल मीडिया ने बदली 10 साल की बच्ची की जिंदगी, मिला गोविंदा संग फिल्म में मौका, पिता बनाना चाहते थे डॉक्टर

पानीपत: कहते हैं सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां कोई भी आम इंसान अपने खास टैलेंट से बहुत ही जल्द फेम पा सकता है. कुछ ऐसा ही एक प्लैटफॉर्म है टिकटॉक का जिसने कई आम इंसान को खास बना दिया. हालांकि अब यह देश में बैन हो चुका है. लेकिन इसके जरिए देश के कुछ ऐसे स्टार्स भी है जिन्हें फिल्म तक के ऑफर मिल चुके हैं. इन्ही में से एक 10 साल की कनिका भी है जो हरियाणा के पानीपत की रहने वाली (Child Artist Kavita Kaushik of Panipat) है. कनिका ने टिकटॉक पर अपना टैलेंट दिखाने के बाद बॉलीवुड के आसमान तक उड़ान भर ली है.

पिता बनाना चाहते थे डॉक्टर- कनिका के पिता सतीश कौशिक का कहना है कि वह एक आयुर्वेदिक डॉक्टर है. कनिका उनकी इकलौती संतान है. वह अपनी बेटी को एमबीबीएस डॉक्टर बनाना चाहते थे लेकिन 2019 में टिक टॉक और बच्ची के एक्टिंग के शौक ने उसे बॉलीवुड तक पहुंचा दिया. उन्होंने बताया कि जब वो महज 8 साल की थी तभी से वो सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिक टॉक पर वीडियो बनाकर पोस्ट किया करती थी.

इस बीच कनिका का एक वीडियो काफी वायरल हुआ. वह वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी देखा और उन्हें काफी पसंद आया. इसके बाद शिल्पा ने कनिका को मॉडलिंग करने का ऑफर दिया. माता पिता ने मॉडलिंग करने के इस प्रपोजल को ठुकरा दिया. इसके बाद फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मोहन सिंह को कनिका का कांटेक्ट मिला तो वह पानीपत पहुंचे.

कनिका जल्द ही गोविंदा और रवीना टंडन स्टारर फिल्म में नजर आने वाली हैं.

दादा जी की लाठी में नजर आएगी कनिका- पानीपत में रहने के दौरान मोहन सिंह ने कनिका का इंटरव्यू लिया. इसके बाद उसे अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया. कनिका के परिवार वालों का जब इस बात का पता चला तो उन्होंने इस ऑफर को भी ठुकरा दिया. कनिका के परिवार वालों द्वारा ऑफर रिजेक्ट किए जाने के बाद फिल्म प्रोड्यूसर मोहन सिंह कनिका के घर पहुंचे. जब उन्होंने कनिका के परिवार को समझाया तो परिजनों ने भी सहमति जता दी. अब दादा जी की लाठी फिल्म (Dada Ji Ki Lathi Movie) में कनिका एक पोती का किरदार निभा रही है. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है.

कनिका की यह फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है.

गोविंदा और रवीना की फिल्म में निभाएंगी बेटी का किरदार- कनिका ने बताया कि फिल्म प्रोड्यूसर मोहन सिंह जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म टॉर्चर (Actor Govinda Torture Movie) की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और रवीना टंडन, उपासना सिंह नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में भी कनिका एक बेटी का किरदार निभाने का मौका मिला है. कनिका ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में जाने के बाद उसे कहीं भी यह नहीं लगा कि वह जो काम कर रही है वो बेहद मुश्किल है. हर डायलॉग वह पहले ही टेक में पूरा कर देती है. फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी उसे काफी प्यार देते हैं.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details