हरियाणा

haryana

पानीपत में बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, आरोपियों से चोरी की 4 बाइक बरामद

By

Published : Apr 29, 2023, 7:07 PM IST

पानीपत पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार (bike thief gang caught in panipat) किया है. पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की 4 बाइक बरामद की हैं.

bike thief gang caught in panipat
पानीपत में बाइक चोर गिरोह पकड़ा

पानीपत: पानीपत सीआईए थ्री पुलिस टीम ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. सोनीपत पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. इनसे पुलिस ने पानीपत से चोरी की गई 4 बाइक बरामद की हैं. दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं और इसके लिए रुपयों की जरूरत को पूरा करने के लिए वाहन चोरी की वारदात करते थे. दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया.

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि आरोपी विभिन्न स्थानों से बाइक चोरी कर इन्हें सेक्टर 24 में झाड़ियों में छुपाकर खड़ी कर देते थे. आरोपियों ने नशे की लत पूरी करने के लिए बाइक चोरी करना शुरू कर दिया था. शुक्रवार देर शाम दोनों आरोपी चोरीशुदा एक एकएफजेडएस बाइक पर सवार होकर बेचने के लिए यूपी जा रहे थे. पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को चोरीशुदा बाइक सहित उग्राखेड़ी मोड़ पर गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें :करनाल में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला: शिकायतकर्ता गिरफ्तार, CCTV फुटेज से हुआ साजिश का खुलासा

उन्होंने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 3 बाइक सेक्टर 24 में झाड़ियों से बरामद की है. आरोपियों की पहचान मितलेश पुत्र पवन निवासी राजीव कॉलोनी व रवि पुत्र चांदीराम निवासी दलबीर नगर पानीपत के रूप में हुई है. सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि शुक्रवार को गश्त के दौरान उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म के दो युवक एफजेडएस बाइक पर शहर की और से सनौली रोड होते हुए यूपी जाएंगे.

आरोपियों की यह बाइक चोरी की होने की संभावना है. इस सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम ने तुरंत उग्राखेड़ी मोड़ सनौली रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी. कुछ देर पश्चात संदिग्ध किस्म के दो युवक एफजेडएस बाइक पर शहर की तरफ से आते हुए दिखाई दिए. पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों ने बाइक को एक सप्ताह पहले सनौली रोड पर आर्शीवाद हॉस्पिटल के बाहर से चोरी करना स्वीकार कर लिया.

पढ़ें :हरियाणा की महिला थाना SHO की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई में दबिश डालने के बाद लौटते समय हुआ हादसा

इस बाइक चोरी की वारदात का पुलिस थाना चांदनी बाग पानीपत में केस दर्ज है. कृष्ण पुत्र राजेश निवासी राजाखेड़ी की शिकायत पर यह केस दर्ज किया गया था. दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने पर उन्होंने पानीपत में बाइक चोरी की 3 अन्य वारदातें करना कबूल किया है. इस संबंध में पुलिस थाना चांदनी बाग व पुलिस थाना मॉडल टाउन पानीपत में केस दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details