हरियाणा

haryana

पानीपत में 14 साल के किशोर ने 6 साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी

By

Published : Mar 6, 2022, 3:55 PM IST

Panipat Crime News: पानीपत में 14 साल के बच्चे ने 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी (panipat minor girl rape) की है. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

panipat minor girl rape
panipat minor girl rape

पानीपत: हरियाणा के पानीपत जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. यहां तहसील कैंप क्षेत्र में 14 साल के बच्चे ने 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी (panipat minor girl rape) की है. बच्ची को लेकर परिवार के लोग पानीपत के सामान्य अस्पताल में पहुंचे जहां डॉक्टरों ने सैंपल लेकर मधुबन लैब में भेज दिया है. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी किशोर की तलाश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार तहसील कैंप क्षेत्र में प्रवासी मजदूर की एक फैक्ट्री में बच्ची खेल रही थी. वहीं पर पर ही काम करने वाला 14 साल का किशोर उस बच्ची को बहला-फुसलाकर फैक्ट्री की छत पर ले गया और उसके साथ दरिंदगी की. बच्ची खून से लथपथ रोती हुई अपने परिजनों के पास पहुंची तो उसने सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई. घटनाक्रम सुनने के बाद परिजन बच्ची को लेकर उपचार के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में पहुंचे.

ये भी पढ़ें-रेप के दोषी तांत्रिक को कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा, सिर दर्द को भूत प्रेत का साया बता की थी दरिंदगी

बच्ची की हालत को देखते हुए डॉक्टरों द्वारा बोर्ड गठित किया गया और बच्ची का मेडिकल टेस्ट करवाया गया. परिजनों ने कहा कि बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है. वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही एसपी पूजा वशिष्ठ भी पानीपत के सिविल अस्पताल में परिजनों व बच्ची का हाल-चाल जानने के लिए पहुंची. फिलहाल पुलिस का कहना कि इस मामले में मामला दर्ज करके जांच की जा रही है. वहीं बच्ची को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details