हरियाणा

haryana

शराब के नशे में खाकी पर उठाया हाथ, दी भद्दी-भद्दी गालियां, देखिए इन तीन युवकों की करतूत

By

Published : May 24, 2021, 12:16 PM IST

रविवार देर रात शराब पी रहे तीन युवकों ने पंचकूला पुलिस के एक होमगार्ड और एक कॉन्स्टेबल पर हमला कर दिया. हमले में होमगार्ड के जवान को सिर में चोट लगी जिसे अस्पताल ले जाया गया. पंचकूला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

three young man beaten up two policeman in panchkula
three young man beaten up two policeman in panchkula

पंचकूला:सेक्टर-21 में पंचकूला पुलिस के होमगार्ड और एक कॉन्स्टेबल पर तीन युवकों ने देर रात हमला कर दिया. दरअसल लॉकडाउन होने के बावजूद तीन युवक गाड़ी बैठकर मार्केट में शराब पी रहे थे. इस दौरान ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के जवान और कॉन्स्टेबल ने उन तीनों युवकों को जब शराब पीने से रोका, तो उसके बाद तीनों आरोपी युवकों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

तीनों युवकों द्वारा किए गए हमले से होमगार्ड के जवान फौजा सिंह को सिर पर गंभीर चोट आई है. सिर पर चोट आने पर होमगार्ड के जवानों फौजा सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया. जहां उन्हें प्राथमिक इलाज देकर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

शराब के नशे में खाकी पर उठाया हाथ, दी भद्दी-भद्दी गालियां, देखिए इन तीन युवकों की करतूत

घायल फौजा सिंह ने बताया कि वो खुद और एक कॉन्स्टेबल रात को पीसीआर नंबर-6 पर ड्यूटी कर रहे थे. उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने तीन युवकों को गाड़ी में शराब पीते हुए देखा और उन्हें शराब पीने से रोका.

ये भी पढे़ं-महिला खिलाड़ी की स्कूटी पर था सुशील, इंटरनेट कॉल का कर रहा था इस्तेमाल

फौजा सिंह ने बताया कि आरोपी युवक शराब पीने से नहीं रुके और इसी बीच उन्होंने अपनी गाड़ी में से डंडा निकाल कर हमला कर दिया और उनके सिर पर चोट आई और कॉन्स्टेबल बाल-बाल बच गया. फौजा सिंह ने बताया कि आनन-फानन में उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस चौकी में दी. लेकिन जब तक अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तब तक आरोपियों ने उनके सिर पर डंडा मार कर उन्हें घायल कर दिया था.

वहीं बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी युवकों में से दो आरोपी युवक चितकारा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करते हैं. वहीं ये भी बताया जा रहा है कि इन तीनों युवकों में से एक युवक पुलिसकर्मी का ही बेटा है. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं-आज से ऑड-ईवन फॉर्मूले पर खुलेंगी दुकानें, सिरसा में मार्किंग शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details