हरियाणा

haryana

पंचकूला: खेत में मिला व्यक्ति का शव, फरार नौकर पर हत्या का आरोप

By

Published : May 22, 2021, 9:04 AM IST

पंचकूला के बेहड़ गांव में एक व्यक्ति का शव खेत में दबा हुआ मिला. हत्या का आरोप मृतक के नौकर पर है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. हत्यारोपी नौकर अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. जिसकी तलाश की जा रही है.

dead body found in behad village of panchkula
dead body found in behad village of panchkula

पंचकूला:वार्ड नंबर 20 के अंतर्गत बेहड़ गांव में एक व्यक्ति का शव खेत में दबा हुआ मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया. जानकारी अनुसार व्यक्ति के सिर पर खेत में काम करने वाली कस्सी से वार किया गया था और व्यक्ति को खेत में ही दफनाने की कोशिश की गई थी.

शव मिलने की सूचना मिलते ही चंडीमंदिर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरविंद कंबोज, चौकी इंचार्ज रामगढ़ विनोद कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक सुरेश के बेटे सुशील कुमार ने पुलिस को खेत में अपने पिता का शव दबा होने की सूचना दी. सुशील कुमार ने बताया की उसके पिता व घर का नौकर छोटू सुबह के समय घर से खेत मे काम करने के लिए निकले थे.

खेत में मिला व्यक्ति का शव, सिर पर कस्सी से हुआ वार

ये भी पढे़ं-एक बार फिर शर्मसार हुई ममता, गंदे नाले में पड़ा मिला 2 महीने की बच्ची का भ्रूण

सुशील ने बताया कि दोपहर के समय जब घर का बैल अकेले ही घर पहुंचा तो उसने अपने पिता की इधर उधर तलाश शुरू की. जिसके बाद उसने अपने खेत मे जाकर देखा तो एक शव खेत में मिट्टी के नीचे दबाया हुआ था और दोनों पैर मिट्टी से बाहर नजर आ रहे थे. उसने शव के ऊपर से मिट्टी हटाई तो देखा कि उसके पिता के सिर पर खेत में काम करने वाली कस्सी से वार किए गए थे. जिससे उसके पिता की मौत हो गई.

रामगढ़ पुलिस चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी छोटू पिछले 3 सालों से मृतक सुरेश के घर काम कर रहा था. पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत मिलने पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि हत्या का शक नौकर छोटू पर है. पुलिस ने बताया कि आरोपी छोटू वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा है और उसकी तलाश पंचकूला पुलिस कर रही है.

ये भी पढे़ं-यमुनानगर में चोरी की फिराक में घूम रहे थे दो बाइक चोर, ऐसे आए पुलिस के हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details