हरियाणा

haryana

कैप्टन अभिमन्यु के घर आगजनी का मामला, सुनवाई के बाद कोर्ट के बाहर आपस में भिड़े आरोपी

By

Published : Jan 27, 2020, 7:01 PM IST

मारपीट में घायल हुए राजेश ने बताया कि वो कोर्ट की सुनवाई के बाद जैसे ही बाहर आया तो अशोक बल्हारा और उसके साथ मौजूद कुछ लोगों ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया और फिर पत्थर मारकर उसका सिर फोड़ दिया.

कैप्टन अभिमन्यु के घर आगजनी का मामला
कैप्टन अभिमन्यु के घर आगजनी का मामला

पंचकूला:जाट आंदोलन के दौरान पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के घर तोड़फोड़ और आगजनी मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में सुनवाई के लिए आए आरोपियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. ये सारा घटनाकर्म सुनवाई के बाद कोर्ट के बाहर पार्किंग में आने के बाद हुआ.

कोर्ट के बाहर आपस में भिड़ दो गुट
इस झगड़े में राजेश नामक व्यक्ति के सिर पर पत्थर मारा गया, जिसके चलते राजेश को गंभीर चोट लग गई. आपको बता दें कि पिछले साल भी इन दोनों गुटों में कहासुनी और झगड़ा हो चुका है. घटना की सूचना मिलने पर कोर्ट के वकील और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची. जिसके बाद दोनों गुटों को शांत कराया गया. वहीं मौके पर खड़ी एक गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में लिया है.

क्लिक कर देखें वीडियो

ये भी पढ़िए:कैप्टन अभिमन्यु के घर हुई आगजनी का मामला, 6 फरवरी को होगी फाइनल बहस

मारपीट में घायल हुए राजेश ने बताया कि वो कोर्ट की सुनवाई के बाद जैसे ही बाहर आया तो अशोक बल्हारा और उसके साथ मौजूद कुछ लोगों ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया और फिर पत्थर मारकर उसका सिर फोड़ दिया. पुलिस ने फिलहाल पीड़ित राजेश को उपचार के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details