हरियाणा

haryana

Palwal Crime News: कुएं में मिले दो युवकों के शव, ढाबे पर खाने के पैसे न देने पर पीट-पीटकर हत्या, 7 नामजद पर हत्या का केस दर्ज

By

Published : Aug 3, 2023, 9:56 PM IST

सुजवाड़ी गांव पलवल के दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि केजीपी एक्सप्रेस वे पर ढाबे में खाना खाने के बाद पैसे न देने को लेकर विवाद हो गया. जिसके चलते ढाबे वालों ने दोनों युवकों की पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है.

two youths beaten to death in Palwal Sujwadi Village
पलवल में दो युवकों की हत्या

पलवल:हरियाणा के जिला पलवल में केजीपी एक्सप्रेस वे के समीप सुजवाड़ी गांव के जंगल में दो युवकों के शव कुएं में मिलने से हड़कंप मच गया. दोनों युवक पिछले 3 दिनों से बताए जा रहे थे. जिन्हें परिजन लगातार तलाश कर रहे थे. गुस्साए परिजनों ने दोनों युवकों के शवों को कुएं से निकाला और दोनों की हत्या के आरोप लगाते हुए केजीपी एक्सप्रेस वे पर शव रखकर जाम लगा दिया. चांदहट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मामले में परिजनों की शिकायत पर 7 नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:पलवल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: पुलिस ने ओयो होटल और स्पा सेंटर पर मारा छापा, दो युवक, 7 युवतियां गिरफ्तार

सुजवाड़ी गांव पलवल निवासी विजय ने पुलिस को इस मामले की शिकायत दी है. शिकायत में बताया गया है कि 31 जुलाई की रात को करीब 9 बजे उसके बेटा रिंकू अपने दोस्त के साथ खाना खाने के लिए पड़ोसी गांव चिरवाड़ी में केजीपी के पास ढाबे पर गए थे. ढाबा चिरवाड़ी गांव के निवासी शीशराम का है. रिंकू, विष्णु व प्रकाश ने ढाबे पर खाना खाया. लेकिन जब पैसे देने की बारी आई तो होटल पर मौजूद प्रेमराज, रवि, सोनू पुत्र शीशराम, राजेंद्र, कल्लू पुत्र लिखीराम, लिखीराम, शीशराम पुत्र नन्नू राम निवासी गांव चिरवाड़ी ने उनके साथ पैसों को लेकर मारपीट शुरू कर दी.

इस दौरान मौके से विष्णु और प्रकाश अपनी जान बचाकर भाग निकले. तथा रिंकू व भूदेव को उक्त सभी लोगों ने मारपीट करके कुएं में डाल दिया. अगले दिन इस घटना के बारे में विष्णु और प्रकाश ने उन्हें जानकारी दी. जिसके बाद पीड़ित बृजलाल के साथ उपरोक्त ढाबे पर गया और उक्त सभी लोगों से उनके बेटे रिंकू व भूदेव के बारे में पूछा, तो उन्होंने उनके साथ बदतमीजी की और उन्हें गालियां भी दी. इतना ही उनके साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर उन्हें लगातार बहाने बनाकर गुमराह करते रहे.

2 अगस्त की दोपहर को उक्त लोगों ने ही उसे बताया कि रिंकू व भूदेव का शव केजीपी रोड के पास सुनसान जंगल मे स्थित एक कुएं में पड़ा हुआ है. पीड़ित ने शिकायत में आरोप लगाया है कि रिंकू और भूदेव की हत्या कर उक्त सभी लोगों ने ही उन्हें कुएं में डाला है. फिलहाल पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर सभी नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

वहीं, गुस्साए परिजनों ने गुरुवार यानी 3 अगस्त को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पलवल के नागरिक अस्पताल में शव को लेने से इनकार कर दिया. जिसकी सूचना मिलते ही पलवल डीएसपी संदीप मोर मौके पर पहुंचे और परिजनों को यह आश्वासन दिया कि इस मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा. इस मामले में संलिप्त किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. तीन लोगो को पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ भी की जा रही है. जिसके बाद परिजन शांत हुए और पलवल के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:Palwal News: 6 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या के दोषी को जिला कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा, 2 साल बाद आया फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details