हरियाणा

haryana

Road accident in palwal: पिकअप की टक्कर से दंपति समेत 9 साल की बेटी की मौत

By

Published : Jul 24, 2022, 5:37 PM IST

पलवल के बंचारी गांव के पास एक सड़क हादसा हो (palwal road accident) गया. एक तेज रफ्तार पिकअप ने दंपति सहित एक 9 साल की बेटी को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से तीनों की मौके पर मौत हो गई.

Road accident in palwal
पिकअप की टक्कर से दंपति समेत 9 साल की बेटी की मौत

पलवल: शहर में तेज रफ्तार का कहर बना हुआ (palwal road accident) है. हाल ही में बंचारी गांव के एनएच-19 के पास एक तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे खड़े दंपति और एक बच्ची को टक्कर (Banchari Village Palwal) मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

मृतक दंपति का नाम जितेंद्र बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 34 वर्ष और पत्नी बबली की उम्र 27 वर्ष की बताई जा रही है. दंपति के साथ उसकी 9 की साल बेटी भी थी जिसकी टक्कर लगने से मौत हो गई. मृतक जितेंद्र के भतीजे मुकेश ने बताया कि उसके चाचा चाची अपने एक माह के बच्चे को दादी के पास छोड़कर नौ साल की बेटी तनिष्का के साथ मंदिर गए हुए थे. वहां से आने के बाद होड़ल में किसी काम से जाने के लिए गांव के समीप एनएच-19 पर खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहे थे.

उसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी सड़क किनारे लगी हुई ग्रिल को तोड़ते हुए आ गई और ग्रिल के पास खडे़ दंपति को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप गाड़ी पलट गई और इस हादसे में तीनों की मौत हो (three died in palwal) गई. वहीं इस हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामले में पिकअप गाड़ी को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details