हरियाणा

haryana

Road Accident In Palwal: पलवल में दो सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत

By

Published : Jun 21, 2023, 12:28 PM IST

बुधवार को पलवल नेशनल हाईवे नंबर 19 पर दो जगह सड़क हादसे हुए. जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई.

road accident in palwal
road accident in palwal

पलवल: बुधवार को हरियाणा के पलवल जिले में दो अलग अलग जगहों पर सड़क हादसे हुए. इन सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई. दोनों हादसे नेशनल हाईवे नंबर 19 पर हुए. पहले हादसे में बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचल दिया. दूसरी घटना में बाइक सवार दो युवकों को कार ने टक्कर मार दी. इन दोनों घटनाओं में बाइक सवार युवकों की मौत हो गई. तीनों युवकों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया और हादसे की सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें- शोकसभा में जा रहा पिकअप पेड़ से टकराया, एक महिला की मौत, 6 घायल

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने ट्रक चालक और कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक पवन कुमार बाइक पर किसी काम से पलवल जा रहा था. जब पवन की बाइक कुस्लीपुर गांव के पास पहुंची तब पीछे से आए तेज रफ्तार हाईवा (ट्रक) ने पवन की बाइक को टक्कर मार दी.

थाना प्रभारी के मुताबिक टक्कर लगने से पवन सड़क पर जा गिरा. जिससे उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया. दूसरे मामले की जानकारी देते हुए गदपुरी थाना प्रभारी राजवीर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद में स्थित लोनी निवासी राहुल ने उनको शिकायत दी थी. जिसमें राहुल ने कहा था कि राहुल और उसके दो दोस्त दो बाइकों पर मथुरा वृंदावन से परिक्रमा करने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें- पलवल में टैक्सी चालक की हत्या मामला, पुलिस ने आरोपी को 9 साल बाद यूपी से किया गिरफ्तार

एक बाइक राहुल चला रहा था, दूसरी बाइक उसके पड़ोस में ही रहने वाला दोस्त सोनू कश्यप चला रहा था. उसके पीछे उसका दोस्त संजीत बैठा था. जब उनकी बाइक नेशनल हाईवे नंबर 19 पर सत्य साईं अस्पताल के सामने पहुंची. तब पीछे से तेज गति से आ रही कार ने सोनू और संजीत की बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों सड़क पर जा गिरे. स्थानीय लोगों की मदद से राहुल अपने दोनों दोस्तों को इलाज के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल पहुंचा. जहां चिकित्सकों ने सोनू और संजीत को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details