हरियाणा

haryana

पलवल में सड़क हादसा: सड़क किनारे खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, करीब 12 लोग घायल

By

Published : Jul 2, 2023, 5:11 PM IST

Updated : Jul 2, 2023, 6:06 PM IST

शनिवार देर रात पलवल में सड़क हादसा हो गया. पलवल नेशनल हाईवे किनारे खड़ी बस में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा घायल हो गए.

road accident in palwal
road accident in palwal

पलवल: रविवार को पलवल नेशनल हाईवे पर खड़ी बस को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए. आसपास के लोगों ने तुरंत घायलों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गई. बताया जा रहा है कि दिल्ली मथुरा और वृंदावन जा रहे श्रद्धालुओं की बस को चालक ने पलवल नेशनल हाईवे पर होटल के पास सड़क किनारे खड़ा किया था, ताकि यात्री चाय पी सकें.

ये भी पढ़ें- Road Accident In Nuh: सड़क हादसे में कार सवार 2 दोस्तों की मौत, दो की हालत नाजुक

स्थानीय लोगों के मुताबिक यात्री बस से उतरना शुरू ही हुए थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई, करीब 12 घायल बताए जा रहे हैं. जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. मुंडकटी थाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ट्रक चालक की तलाश जारी है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि दिल्ली से टूरिस्ट बस सवारियां लेकर राधा-कृष्ण की नगरी मथुरा-वृंदावन जा रही थी. शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे चालक ने बस को तुमसरा गांव के पास नेशनल हाईवे नंबर-19 के किनारे खड़ा कर दिया ताकि यात्री चाय पी सकें. जब श्रद्धालु बस से उतर रहे थे, उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बस हाईवे के साइड में उतर गई, जबकि ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

टक्कर लगते ही श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई. चीख-पुकार सुनकर होटल के कर्मचारी व अन्य लोग दौड़े और बस में सवार लोगों को बाहर निकाला. हादसे की सूचना मिलते ही मुंडकटी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को तुरंत एंबुलेंस और निजी वाहनों की मदद से पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवाया. जहां से कुछ की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. कुछ को प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दी गई.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में कंपनी का कैंटर और लोहे के पाइप चोरी करने का मामला, 3 आरोपी गिरफ्तार

पलवल सड़क हादसे में दो की मौत हो गई. जिनमें एक की पहचान 35 साल के रवि के रूप में हुई है जो शिव विहार लोनी, दिल्ली का रहने वाला था. वहीं दूसरे मृतक की पहचान उत्तराखंड निवासी 37 साल की अर्चना के रूप में हुई है. जिनके शवों को पलवल के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. मुंडकटी थाना प्रभारी सचिन कुमार का कहना है कि मृतकों के परिजनों की शिकायत पर मामले में ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि चालक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Last Updated :Jul 2, 2023, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details