हरियाणा

haryana

Accident in Palwal: पलवल में ईंटों से भरे ट्रैक्टर ने 3 छात्रों को मारी टक्कर, 2 की मौत, 1 घायल

By

Published : Sep 23, 2021, 11:23 AM IST

road-accident-in-palwal-2-students-killed-one-injured

Accident in Palwal: हरियाणा के पलवल में ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया. पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया और आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश जारी है.

पलवल:जिले के भिडूकी गांव के पास ईंटो से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट (Accident in Palwal) में आने से दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक छात्र घायल हो गया. मरने वाला छात्र कृष्ण चौथी कक्षा व कुलदीप 9वीं कक्षा में पढ़ता था, जबकि घायल छात्र संदीप आठवीं कक्षा का छात्र है. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर ट्रैक्टर को जब्त कर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव एलवाड़ा में रहने वाले मानसिंह ने बताया कि उसके दस वर्षीय भतीजे कृष्ण, 12 वर्षीय कुलदीप व 15 वर्षीय संदीप 21 सिंतबर की शाम को भिडूकी गांव की मार्किट में अपनी पढ़ाई का सामान लेने के लिए आए थे. कृष्ण चौथी कक्षा, कुलदीप 9वीं कक्षा व संदीप आठवीं कक्षा की पढ़ाई कर रहे थे. तीनों छात्र जब पैदल अपने गांव जा रहे थे तो भिडूकी गांव से ऐंच मार्ग पर सामने से आ रहे ईटों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उन्हें टक्कर मार दी.

हादसा इतना दर्दनाक था कि कृष्ण व कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संदीप घायल हो गया. मृतक छात्र कृष्ण अपने परिवार का अकेला वारिस था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची हसनपुर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए व घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया.

होडल डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और आनन-फानन में मृतक छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए व घायल छात्र को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. ट्रैक्टर को काबू कर लिया गया है, लेकिन आरोपी फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. आरोपी ट्रैक्टर चालक भिडूकी गांव का ही रहने वाला है. फिलहाल मृतक छात्रों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-पुलिस ने किया पीछा तो घर की छत पर चढ़कर बदमाश ने खुद को मारी तीन गोली, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details