हरियाणा

haryana

पलवल: सड़क पार कर रहे रेलवे कर्मचारी को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

By

Published : Mar 9, 2021, 9:06 PM IST

Updated : Mar 9, 2021, 9:48 PM IST

पलवल में मंगलवार को सड़क पार करते समय तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक रेलवे कर्मचारी की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में मृतक के पुत्र की शिकायत पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

railway worker death road accident palwal
railway worker death road accident palwal

पलवल: होडल के गोढोता चौक पर मंगलवार को सड़क पार करते समय तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक रेलवे कर्मचारी की मौत हो गई. कर्मचारी अपने घर से अपनी ड्यूटी पर जा रहा था तभी सड़क पार करते समय एक कार ने उसे टक्कर मार दी.

टक्कर लगने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची होडल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मामले में मृतक के पुत्र की शिकायत पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जांच अधिकारी शिव कुमार ने बताया कि यूपी शिवपुरी कॉलोनी डूंडला फिरोजाबाद निवासी अनुज कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके पिता रेलवे विभाग में गेटमैन के पद पर तैनात थे और विभाग ने उनकी ड्यूटी गोढोता फाटक पर लगाई हुई थी. वे होडल में ही किराए के मकान में रहते हैं.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी में डीजल से भरा टैंकर पलटा, लोगों के बीच तेल लूटने की मची होड़

अनुज अपने पिता को ड्यूटी पर छोड़ने के लिए उनके साथ आया था और जैसे ही वह होडल के गोढोता चौक पर बस से उतरे. सड़क को पार करने लगे तभी एक तेज रफ्तार कार ने उसके पिता शिवकुमार को टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

वहीं आरोपी चालक घटना के बाद कार सहित मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें-हफ्ता नहीं देने पर पलवल में किन्नरों पर हमला, CCTV में कैद वारदात

Last Updated : Mar 9, 2021, 9:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details