हरियाणा

haryana

पलवल पुलिस ने ट्रक लुटेरे को पकड़ा, देसी कट्टा बरामद

By

Published : Jan 6, 2021, 11:18 AM IST

पलवल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है. आरोपी अबतक कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है.

Palwal police truck robber
पलवल पुलिस ने ट्रक लुटेरे को पकड़ा

पलवल: जिले की अपराध शाखा पुलिस ने एक ऐसे शातिर लूटेरे को गिरफ्तार किया है, जो ट्रक चालकों से लूटपाट को अंजाम देता था. आरोपी शख्स रास्ते में खड़े वाहनों से सामान की चोरी करता था. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है.

अपराध जांच शाखा पुलिस इंचार्ज हाजिर खान ने बताया कि उनको मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक बदमाश अवैध हथियार सहित होडल के बाबरी मोड़ पर खड़ा है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. उन्होंने बताया कि मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम गठित करके बाबरी मोड़ पर एक युवक को गिरफ्तार किया.

पलवल पुलिस ने ट्रक लुटेरे को पकड़ा

जब युवक की तलाशी ली गई तो युवक के पास से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार करने के बाद युवक से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके खिलाफ गुरुग्राम और नूंह में लूट के कई मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़िए:24 घंटे गांव में बिजली देने वाला देश का पहला राज्य बनेगा हरियाणा- रणजीत चौटाला

हाजिर खान ने बताया कि आरोपी का नाम मुसतिक है और वो नूंह के पिनगवां का रहने वाला है. इसने 2 महीने पहले एमाजॉन कंपनी के ट्रक से लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details