हरियाणा

haryana

पलवल में हत्या के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़, भाई के साथ मिलकर चाचा को उतारा था मौत के घाट

By

Published : Jun 9, 2023, 10:33 PM IST

पलवल में चाचा की हत्या में फरार चल रहे आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ (Encounter with murder accused in Palwal) हो गई. जिसके बाद आरोपी गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसे इलाज के लिए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया है.

police encounter in palwal
पलवल के चमेली वन जंगल में मुठभेड़

पलवल:औरंगाबाद गांव पलवल में अपने चाचा की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पुष्पेंद्र और सीआईए पुलिस के बीच शुक्रवार दोपहर गांव भुलवाना के समीप चमेली वन जंगल में मुठभेड़ हो गई. आरोपी ने पुलिस की गाड़ी को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी. जिसमे से एक गोली पुलिस की गाड़ी में लग गई. वहीं, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी पुष्पेंद्र के पैर में गोली लगी है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया. इस दौरान आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा भी बरामद किया गया है.

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि राजेंद्र की हत्या का आरोपी पुष्पेंद्र चमोली वन जंगल में छुपा हुआ है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर सरकारी गाड़ी के साथ पहुंची. पुलिस की गाड़ी को देखते ही आरोपी ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. आरोपी ने पुलिस पर दो राउंड फायर किए. जिस में से एक गोली पुलिस की गाड़ी में लगी.

इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन राउंड फायर किए. जिसमें से एक गोली आरोपी पुष्पेंद्र के पांव में लग गई. पुलिस ने आरोपी को काबू किया और होडल सरकारी अस्पताल से पलवल के जिला नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया. जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

आपको बता दें कि आरोपी पुष्पेंद्र ने 27 मई को अपने भाई के साथ मिलकर अपने चाचा को मौत के घाट उतार दिया था. मृतक राजेंद्र पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल का ड्राइवर था. इस मामले में मुंडकरी थाने में हत्या का केस दर्ज किया गया था. मृतक राजेंद्र आरोपी पुष्पेंद्र और उसके भाई रोहताश को गलत काम करने से रोकता था. इस बात की रंजिश रखकर दोनों भाइयों ने अपने चाचा राजेंद्र की हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने रोहताश को तो पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन पुष्पेंद्र फरार चल रहा था.

ये भी पढ़ें:मामा के घर आए 24 साल के युवक की गोली लगने से मौत, कार से शव बरामद

इतना ही नहीं चाचा की हत्या के बाद आरोपी पुष्पेंद्र ने अपने गांव के पूर्व सरपंच हरदीप सिंह को भी 4 दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी ने पूर्व सरपंच को फोन कर कहा था कि वह उसके भाई रोहताश को पुलिस से छुड़ाए, वरना वो उसे भी जान से मार देगा. पूर्व सरपंच ने पुष्पेंद्र के धमकी भरे फोन की रिकॉर्डिंग कर ली थी. जिसके बाद पूर्व सरपंच की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में मकान मालिक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, रुपयों के लालच में मौत के घाट उतारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details