हरियाणा

haryana

पलवल में बाइक सवार भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Apr 1, 2021, 10:09 PM IST

पलवल मे हरियाणा-यूपी करमन बॉर्डर पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक पर सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी. जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई.

one man died in road accident on Haryana UP Karman border
हरियाणा-यूपी करमन बॉर्डर पर सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत

पलवल: गुरुवार को हरियाणा-यूपी करमन बॉर्डर पर एक अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर सवार दो युवकों में से एक युवक की मौके पर मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेज जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, डॉक्टर्स ने शव सौंपने से किया इंकार, परिजनों का हंगामा

पुलिस जांच अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि नेशनल हाईवे-19 पर हरियाणा-यूपी कर्मन बॉर्डर पर लगभग सुबह 5:00 बजे एक बाइक पर सवार दो युवकों की बाइक में पीछे से एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें 38 वर्षीय रहीस कुरैशी नामक युवक की मौत हो गई और मृतक का भाई मुकीम घायल हो गया. मृतक यूपी के जिला अलीगढ़ के गांव ज्वार का रहने वाला है और ये गुरुग्राम में एक कंपनी में नौकरी करता था.

ये भी पढ़ें:जींद सड़क हादसे में 2 बाइक सवार की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर

उन्होंने बताया कि नेशनल हाईवे पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना होडल थाना पुलिस को दी और सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे और घायल को होडल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेज दिया. उन्होंने कहा कि अभी तक वाहन का पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details