हरियाणा

haryana

पलवल: नाबालिग के साथ 3 युवकों ने किया कुकर्म, आरोपियों की तलाश जारी

By

Published : May 22, 2020, 12:33 PM IST

पलवल के उटावड़ गांव में एक नाबालिग के साथ 3 युवकों द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है. बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामल दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Misdemeanor with a minor child in Palwal
नाबालिग के साथ 3 युवकों ने किया कुकर्म, आरोपियों की तलाश जारी

पलवल: जिले के उटावड़ गांव में एक नाबालिग के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गांव के ही 3 लोगों ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर एक खंडहर में ले जाकर कुकर्म किया. जिसकी शिकायत बच्चे के पिता ने पुलिस को दी है. वहीं पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराने के बाद मामल दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जांच अधिकारी हरिओम ने बताया कि हथीन के गांव उटावड़ में एक नाबालिग के साथ गांव के ही 3 युवकों ने कुकर्म किया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका 12 वर्षीय बेटा गांव में खेल रहा था. तभी गांव के दानिश और दो सोहेल नाम के युवक बच्चे को बहला-फुसलाकर एक खंडहर मकान में ले गए. जहां तीनों ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने पीड़ित बच्चे के पिता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि बच्चे का मेडिकल चेकअप कराया गया है और बच्चे को सरकारी वकील के सामने पेश कर बयान कराए गए हैं.

ये भी पढ़िए:शराब के बढ़े दामों पर पर बोले उप मुख्यमंत्री- सरकार निर्धारित नहीं करती रेट

बता दें कि फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस अधिकारी द्वारा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही जा रहा है. अब देखना होगा कि पुलिस कब तक आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details