हरियाणा

haryana

पलवल में हथियारों के बल पर व्यापारी नेता से लूट का एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 24, 2022, 4:26 PM IST

Palwal Crime News: पलवल में हथियारों के बल पर व्यापारी से 75 हजार रुपये की लूट करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

palwal loot accused arrest
palwal loot accused arrest

पलवल:व्यापारी नेता के साथ हथियारों के बल पर 75 हजार रुपये की लूट करने वाले एक आरोपी को पुलिस की डिटेक्टिव शाखा ने गिरफ्तार (palwal loot accused arrest) कर लिया है. बस स्टैंड स्थित वोडाफोन स्टोर पर की गई लूट में दो भाइयों सहित तीन युवक शामिल थे. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि अन्य लुटेरों की गिरफ्तारी और रुपयों व अवैध हथियारों की बरामदगी की जा सके.

पलवल डिटेक्टिव शाखा प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यवान ने बताया कि बीती 16 दिसंबर को हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिनेश वर्मा की दुकान से तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट की थी. बदमाशों ने व्यापारी से देसी कट्टा व चाकू के बल पर 75 हजार रुपये लूटे थे. बदमाशों ने व्यापारी को जान से मारने की धमकी भी दी थी. मामले में दिनेश वर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई. 23 जनवरी को उत्तर प्रदेश के हाथरस के गांव नगला निवासी प्रकाश को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें-रोहतक में बुजुर्ग महिला सहित कार ले उड़े चोर, महिला को रास्ते में छोड़कर हुए फरार

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अपने मामा के यहां पलवल आया हुआ था. उसका बड़ा भाई देवेंद्र उर्फ छोटा उसके साथ था. रुपये नहीं होने पर उन्होंने एक अन्य युवक के साथ लूटपाट की योजना बनाई. लूट के बाद वे अपने गांव भाग गए. पुलिस के अनुसार देवेंद्र उर्फ छोटा पर पहले भी करीब 10 मुकदमें दर्ज हैं. पलवल में लूट के बाद उसने यूपी में ढाई लाख रुपये की लूट की थी जिसमें वह यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. पलवल पुलिस आरोपी देवेंद्र को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी व अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के दबिश दे रही है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबर को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details