हरियाणा

haryana

पलवल में करंट लगने से मजदूर की मौत, ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप

By

Published : Nov 7, 2022, 11:26 AM IST

labour died in palwal

न्यू पंचवटी कॉलोनी पलवल में मजदूर की मौत (labour died in palwal) हो गई. खबर है कि मजदूर मकान के ऊपर से गुजर रही बिजली लाइन की चपेट में आ गया.

पलवल: न्यू पंचवटी कॉलोनी पलवल में मजदूर की मौत (labour died in palwal) हो गई. खबर है कि मजदूर मकान के ऊपर से गुजर रही बिजली लाइन की चपेट में आ गया. मृतक की पत्नी ने ठेकेदार और मकान मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है. शहर थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर मकान मालिक और ठेकेदार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जांच अधिकारी हरविंदर सिंह ने बताया कि मध्य प्रदेश के जिला टीकमगढ़ स्थित मबई छीपोन निवासी अंजली अहिरवार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वो अपने पति पुष्पेंद्र के साथ न्यू पंचवटी कॉलोनी पलवल (new panchavati colony palwal) स्थित राजु के मकान में काम कर रही थी. ठेकेदार नीजर ने काम का ठेका लिया हुआ है. मकान के ऊपर से बिजली की लाइन गुजर रही थी. पुष्पेंद्र, थोवन व अजय ने कई बार ठेकेदार नीरज व मकान मालिक राजू से लाइन बंद करवाने के लिए कही थी.

ये भी पढ़ें- बल्लभगढ़: घर में घुसकर लाठी डंडों से टीचर की बेरहमी से पिटाई, देखें वीडियो

परंतु उन्होंने सुनवाई नहीं की. जब अजय, थोवन व पुष्पेंद्र मकान पर काम कर रहे थे. उसी दौरान उसके पति पुष्पेंद्र का सिर बिजली लाइन से छू गया और करंट लगने से उसकी हालत खराब हो गई. उसे तुरंत जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पीड़िता का आरोप है कि ठेकेदार नीरज व मकान मालिक राजू की लापरवाही के चलते उसके पति की मौत हुई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details