हरियाणा

haryana

Palwal Crime News: नशे में धुत व्यक्ति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, शव बाथरूम में छुपाकर हुआ फरार

By

Published : Dec 26, 2021, 6:16 PM IST

Palwal Crime News: पलवल में नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को बाथरूम में छुपाकर आरोपी घर से फरार हो गया.

wife murder in palwal
wife murder in palwal

पलवल:हरियाणा के पलवल जिले से पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के रहीमपुर गांव में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में रस्सी से अपनी पत्नी का गला घोंटकर हत्या (wife murder in palwal) कर दी. पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रुड़की जिला हरिद्वार (उत्तराखंड) निवासी सोनू ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहन सुनीता की मनाखेड़ी गांव जिला हरिद्वार निवासी शेरसिंह के साथ शादी हुई थी. सुनीता के दो बच्चे हैं और वह अपने पति के साथ पलवल के रहीमपुर गांव में अपना मकान बनाकर रहती थी. गत 24 दिसंबर को सुनीता के बच्चे स्कूल गए हुए थे. उसी दौरान शेरसिंह ने नशे की हालात में रस्सी से गला दबाकर सुनीता की हत्या कर दी और शव को बाथरूम में छुपा दिया.

ये भी पढ़ें-रोहतक में शराब ठेकेदार से लूट, तेजधार हथियार से हमला कर लूटे 4 लाख रुपये और सोने की चेन

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया. थाना प्रभारी रामचंद्र जाखड़ का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही मृतका के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details