हरियाणा

haryana

Road Accident In Nuh: डंपर चालक ने ऑटो को मारी टक्कर, 2 युवकों की मौत, महिला समेत 2 लोग घायल

By

Published : Jul 9, 2023, 10:34 PM IST

नूंह सड़क हादसे में दो युवकों की मौत की खबर है. रविवार शाम करीब 7 बजे की ये घटना बताई जा रही है. जब एक तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में महिला समेत दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. (Road Accident In Nuh)

Road Accident In Nuh
नूंह में डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर

नूंह:हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर नहीं थम रहा है. रविवार को गुरुग्राम अलवर नेशनल हाईवे-248 ए पर ऑटो और डंपर की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि, इस हादसे में महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि मालब और अकेड़ा गांव के बीच तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिसकी वजह से डंपर और ऑटो सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे. वहीं, आरोपी डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Nuh: सड़क हादसे में कार सवार 2 दोस्तों की मौत, दो की हालत नाजुक

जानकारी के अनुसार, सड़क हादसे में दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. जबकि, हादसे में एक महिला समेत दो लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. घटना रविवार शाम करीब 7 बजे की बताई जा रही है.

नूंह में डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक और घायल रहपुआ गांव के रहने वाले हैं. इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद आकेड़ा पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सीएससी नूंह भिजवा दिए हैं. जबकि घायलों को राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ पहुंचा दिया है.

इलाके के लोग लगातार हो रहे हादसों की वजह से इस राष्ट्रीय राजमार्ग को खूनी मार्ग का नाम दे चुके हैं. इलाके के लोग इतने लंबे समय से इस मार्ग को फोरलेन बनाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक भी इस मार्ग पर काम शुरू नहीं हुआ है. मार्ग की हालत भी बदतर है. जिसकी वजह से लगातार हादसे हो रहे हैं. जिसमें कई परिवार के युवाओं की जान जा रही है. आए दिन हो रहे हादसों से लोग बेहद निराश और दुखी है.

गुरुग्राम अलवर नेशनल हाईवे-248 ए पर ऑटो और डंपर की भिड़ंत में दो युवकों की मौत और महिला समेत 2 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं. - आकेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी

ये भी पढ़ें:नूंह में सड़क हादसा: ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details