हरियाणा

haryana

Blast Roadways Bus: नूंह में सवारी से भरी रोडवेज बस में विस्फोट, 3 लोग गंभीर रूप से घायल, बैग में पोटाश भरकर ले जा रहा था यात्री

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 24, 2023, 5:14 PM IST

Blast Roadways Bus: नूंह में रोडवेज की बस में विस्फोट हो गया, जिससे 3 सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि बस में एक व्यक्ति विस्फोटक पदार्थ लेकर जा रहा था. घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Blast In Haryana Roadways
हरियाणा रोडवेज में ब्लास्ट

नूंह में सवारी से भरी रोडवेज बस में विस्फोट.

नूंह:हरियाणा के जिला नूंह में हरियाणा रोडवेज की बस में धमाका हो गया. घटना ढिडारा बाईपास पर हुई. वारदात के समय बस सवारियों से भरी हुई थी. बताया जा रहा है कि धमाके के बाद बस की सीट पर आग लग गई. विस्फोट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीनों घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

ये भी पढ़ें:नूंह में सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, एक वर्षीय बच्चा गंभीर

तेज धमाके के बाद पूरी बस में धुआं भर गया. इस दौरान बस में अफरा-तफरी मच गई. हादसे के दौरान चालक ने सूझबूझ से बस को मौके पर रोककर सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला. इस दौरान स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. बस परिचालक आबिद ने बताया कि मंगलवार को बस धारूहेड़ा से पलवल के लिए जा रही थी. बस तावडू के ढिडारा बाईपास पहुंची थी कि तभी एक सीट पर अचानक से विस्फोट हो गया.

परिचालक आबित के मुताबिक विस्फोट में तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए. परिचालक ने बताया कि एक सवारी के पास कुछ विस्फोटक सामग्री थी. जिसमें अचानक विस्फोट हुआ, जहां स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया. सदर थाना एसएचओ हुकुम सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अलग-अलग अस्पतालों में घायलों को भर्ती किया गया है. जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

बताया जा रहा है कि फरीदाबाद का शिव 250 ग्राम पोटाश बैग में भरकर ले जा रहा था. जिसके चलते यह हादसा पेश आया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे में दो लोग बुरी तरह से झुलस गए, जबकि तीसरा विस्फोट होते ही बस से कूद गया, जिससे वो घायल हो गया. हादसे के दौरान घायल हुए शिव और राजेश फरीदाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जबकि छारोड़ा निवासी 43 वर्षीय एक व्यक्ति चलती बस से कूदते समय घायल हो गया.

ये भी पढ़ें:महिला और उसकी 18 महीने की बेटी की आग में जलने से मौत, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details