हरियाणा

haryana

मेवात: OLX के नाम ठगी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 12, 2019, 11:31 PM IST

Updated : Jul 13, 2019, 8:40 PM IST

मेवात पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने OLX के नाम पर ठगी करने वाले 2 ठगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने गिरफ्तारी के दौरान पुलिस पर भी फायरिंग कर दी थी.

पुलिस की गिरफ्त में ठग

मेवात:हरियाणा पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने ओएलएक्स के नाम पर ठगी करने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों ने ओएलएक्स पर सस्ती कार का झूठा विज्ञापन दिखा बिजनौर के व्यक्ति से 3 लाख की लूट की थी. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

पुलिस अधिकारी

शुक्रवार को डीएसपी ममता खरब ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि बिजनौर के रहने वाले जितेंद्र कुमार ने जून माह में ओएलएक्स पर तीन लाख रुपए में सस्ती कार का विज्ञापन देखा. साइट पर दिए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया. 18 जून को कार लेने के लिए तीन लाख रुपए लेकर पुन्हाना के जमालगढ़ रोड पर पहुंचा. यहां बाइक पर सवार दो बदमाश पीड़ित जितेंद्र को बैठाकर सिहरी-पिपरोली रोड समीप जंगलों में ले गए. यहां बदमाशों के अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए. हथियार के बल पर मारपीट करते हुए तीन लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.

पुलिस ने बिछाया जाल

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 18 जून को केस दर्ज कर किया था. बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने पीड़ित से फिर से साइट पर दिए नंबर पर वाहन खरीदने के लिए संपर्क कराया. 9 जुलाई को पुलिस टीम गठित कर बदमाशों ने उसी लोकेशन पर पीड़ित को बुलाया, लेकिन इस दौरान पीड़ित के साथ सिविल ड्रेस पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे. बाइक पर सवार एक बदमाश मौके पर पहुंचा.

पुलिस से असलाह बरामद

पीड़ित के साथ दो पुलिसकर्मी बदमाश की बाइक पर बैठकर कच्चे रास्ते पर पहुंचे. यहां पहुंचकर तीन अन्य बदमाश मौके पर पहुंच गए. बदमाशों को पुलिस की भनक लगने पर फायर करते हुए चार बदमाशों में से दो भागने में कामयाब रहे. दो बदमाशों को पुलिस ने एक देशी कट्टा, खाली कारतूस और बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार किए बदमाशों की पहचान शौकीन पुत्र सहाबुद्दीन निवासी गांधानैर थाना पहाड़ी जिला भरतपुर राजस्थान और इरफान उर्फ इप्पी पुत्र याकूब उर्फ भूट्टू निवासी निमली थाना तिजारा हालाबाद गांधानैर थाना पहाड़ी जिला भरतपुर के रूप में हुई है.

Last Updated : Jul 13, 2019, 8:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details