हरियाणा

haryana

नूंह में बैंक खाते से 16 लाख की ठगी करने का आरोपी आया गिरफ्त में

By

Published : Aug 20, 2021, 10:35 PM IST

nuh bank fraud

नूंह पुलिस ने लाखों की ठगी करने के आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने फर्जी तरीके से एक व्यक्ति के बैंक खाते में मोबाइल फोन नम्बर अपडेट कराकर 16.37 लाख रुपये (nuh bank fraud) निकाले थे.

नूंह:जिला पुलिस लाखों की ठगी (nuh bank fraud) करने के आरोपी व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम आशीष तायल है और वो पलवल का रहने वाला है. आरोपी ने मोबाइल फोन नम्बर को फर्जी तरीके से एक व्यक्ति के बैंक खाते में अपडेट कराकर 16.37 लाख रुपये निकाले थे. डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि गत 16 दिसम्बर 2020 को शिकायतकर्ता सुमन लता बंसल निवासी पलवल ने शिकायत दी थी कि उनके बैंक खाते में अपने मोबाइल फोन नम्बर को फर्जी तरीके से अपडेट कराकर आशीष ने 16.37 लाख रुपये निकाले थे.

शिकायत पर आरोपी आशीष तायल व अन्य के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई थी. गत 8 फरवरी 2021 को जांच रिपोर्ट में मुकदमा दर्ज करने की सिफारिश की गई. जिस पर गत थाना कैम्प पलवल में सम्बन्धित धाराओं में एक मुकदमा दर्ज किया गया. जिसकी जांच आर्थिक अपराध शाखा, पलवल द्वारा की गई.

आरोपी आशीष तायल

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम में जॉब कर रहे कश्मीरी युवक से मारपीट, 12 लोगों पर लगाया आरोप

मामले में जांच करते हुए सीआईए नूंह के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मैट्रो हस्पताल, फरीदाबाद से आरोपी आशीष तायल को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की. आरोपी आशीष तायल से मामले के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ की गई. आरोपी आशीष तायल को आदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details