हरियाणा

haryana

होटल में चल रहा था वेश्यावृत्ति का धंधा, खुला राज तो पकड़े गए 5 युवक और युवती

By

Published : Jun 17, 2021, 10:14 PM IST

sex racket busted mahendragarh

महेंद्रगढ़ के एक होटल में चल रहे वेश्यावृत्ति के धंधा का खुलासा हुआ है. पुलिस ने 5 युवकों और एक युवती को होटल से गिरफ्तार किया है.

महेंद्रगढ़: कनीना सिटी पुलिस ने प्रवासी युवती और 5 युवकों को देह व्यापार (sex racket busted) में संलिप्त होने पर काबू किया है. सभी आरोपी गाहड़ा रोड के पास एक होटल में ठहरे हुए थे. वहीं रात के अंधेरे का फायदा उठाकर एक युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि युवकों में आपसी विवाद हो गया था. जिसके चलते युवक होटल की छत से कूदे गए. छत से कूदने की आवाज सुनकर ग्रामीण जाग गए और युवकों को चोर समझकर ग्रामीण हल्ला करने लगे. ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने एक युवती और 5 युवकों को काबू किया. पुलिस पूछताछ में युवकों ने देह व्यापार संबंधी सनसनीखेज खुलासे किए.

ये भी पढ़िए:बाइक सवार दो युवकों ने जतिन नाम के युवक पर चलाई गोली, रुपयों की लेन-देन का है मामला

आरोपी युवकों ने बताया कि उन्होंने युवती को कॉल कर होटल में बुलाया था. मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने बताया कि कनीना वासी रवि, संदीप, कुलदीप, अभिमन्यू सहित एक युवती और होटल संचालक सतबीर को देह व्यापार के धंधे में नामजद किया गया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने युवती को 1 दिन की पुलिस रिमांड और युवकों को 14 दिन जेल में भेज दिया है.

ये भी पढ़िए:हरियाणा: घर के आंगन में खेल रहा था 4 साल का मासूम, बाइक पर आए बदमाशों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details