हरियाणा

haryana

सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल, सास बोली- दो दिन से बहू ने बनाया बंधक, नहीं दे रही खाना

By

Published : Jul 30, 2022, 5:32 PM IST

Updated : Jul 31, 2022, 7:26 AM IST

Haryana Elderly Woman Hostage Viral Video
सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल, सास बोली- दो दिन से बहू ने बनाया बंधक, नहीं दे रही खाना ()

हरियाणा में एक बुजुर्ग महिला को घर में बंधक बनाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में गेट पर ताला लगा हुआ दिखाई दे रहा है वहीं घर में महिला रोते हुए दिख रही है. महिला का आरोप है कि उसकी बहू पिछले दो दिनों से उसे प्रताड़ित कर रही है.

महेंद्रगढ़: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग महिला खुद को अपने ही घर में बंधक बनाए जाने की बात कह रही (Haryana Elderly Woman Hostage Viral Video) है. महिला ने बंधक बनाने का आरोप अपनी बहू पर लगाए हैं. आरोप है कि बुजुर्ग महिला की बहू उसे पिछले 2 दिन से खाना नहीं दे रही है.

वायरल हो रहा वीडियो तोताहेड़ी गांव महेंद्रगढ़ (Totahedi Village Of Mahendragarh) का बताया जा रहा है. महिला का यह भी आरोप है कि उसके साथ मारपीट भी की गई है साथ ही उसे घर में बंधक बनाकर रखा गया है. वीडियो वायरल होते ही मामला पुलिस के संज्ञान में आया. वीडियो की पड़ताल के बाद पुलिस पीड़ित महिला के घर पहुंची. यहां पहुंचते पुलिस बुजुर्ग महिला का मेडिकल कराने के लिए उसे हॉस्पिटल ले गई.

सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल, सास बोली- दो दिन से बहू ने बनाया बंधक, नहीं दे रही खाना

वहीं इस मामले को लेकर एसआई सुधीर का कहना कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए वीडियो के बारे में जानकारी मिली. छानबीन करने पर पता चला कि वायरल वीडियो में दिख रही बुजुर्ग महिला तोताहेड़ी गांव (Totahedi Village) की रहने वाली है. महिला ने थाने में अपने बहू के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि उसने गुरूवार को कमरे में बंद अपने पोते का दरवाजा खोल दिया था. इस वजह से उसकी बहू नाराज हो गई. उसके साथ मारपीट की. यही नहीं बहू ने उसे खाना भी नहीं दिया. इसके अलावा बहू ने घर के बाहर मुख्य दरवाजे पर ताला बंद कर उसे घर में ही बंधक बनाकर रखा है. एसआई सुधीर ने कहा कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Last Updated :Jul 31, 2022, 7:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details