हरियाणा

haryana

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, शव को कमरे में दबाकर भर दी मिट्टी

By

Published : Sep 26, 2021, 10:29 PM IST

kurukshetra husband murder

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में कलयुगी पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या (kurukshetra love affair husband murder) कर दी. फिर पति के शव को घर के एक कमरे में कोने में बैठाकर पूरे कमरे को मिट्टी से भर दिया. पुलिस ने जब शव बाहर निकाला तो वह कंकाल बना हुआ था.

कुरुक्षेत्र:धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला (kurukshetra husband murder) सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. किसी को शक न हो इसके लिए आरोपी पत्नी ने पति को घर के एक कमरे में कोने में बैठाकर उस पर मिट्टी डाल दी, और पूरे कमरे को मिट्टी से भर दिया. रविवार को पुलिस ने जब शव बाहर निकाला तो वह कंकाल बना हुआ था. माना जा रहा है कि उसकी हत्या करीब एक माह पहले की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र के गांव अमीन का एक व्यक्ति 1 माह से लापता था और पुलिस उसकी तलाश में मामला दर्ज कर जुटी थी. गांव अमीन निवासी मुरारी ने 22 सितंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका बहनोई दिल्ली के आजादपुर निवासी फारूख चार साल से गांव अमीन में मकान बना कर रह रहा था. उसकी बहन की मौत के बाद उसने दिल्ली निवासी शबनम से दूसरी शादी की थी. उसके बहनोई के पास एक पांच वर्षीय बेटी व तीन वर्षीय बेटा है.

कमरे में पड़ी मिट्टी

ये भी पढ़ें-पलवल में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गला रेतकर हत्या

शिकायत में बताया कि करीब 20 दिन पहले फारूख अपनी पत्नी शबनम और बेटी-बेटे के साथ कहीं चला गया. उसे लगा कि वह दिल्ली में अपने घर गया होगा, वहां पता किया तो फारूख वहां नहीं था. शुक्रवार को शबनम दिल्ली स्थित फारूख के मकान का किराया लेने दिल्ली के आजादपुर में गई थी. दोनों बच्चे भी उसके साथ थे. जिन्हें देखकर किरायेदारों को शक हुआ. उन्हें फारूख व शबनम के लापता होने की पहले से सूचना थी. उन्होंने इस बारे में मुरारी को बताया.

पति के शव के अवशेष

इसके बाद मुरारी ने पुलिस को सूचित किया. केयूके थाना पुलिस तुरंत आरोपित को दिल्ली से कुरुक्षेत्र लेकर आई. पूछताछ में शबनम ने स्वीकार किया कि उसने अपने प्रेमी दिल्ली के लाल बाग निवासी हितंश कुमार उर्फ राज के साथ मिलकर चाकू से गोदकर फारूख की हत्या की और कमरे में मिट्टी डाल कर शव को दबा दिया.

ये भी पढ़ें-प्रेमिका के साथ 'तीसरे' ने किया रेप, दुखी प्रेमी ने दे दी जान, पढ़िए रुला देने वाला सुसाइड लेटर

पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी जिस आधार पर पुलिस जांच कर रही थी. कड़ियां जोड़ी गई तो पत्नी भी फरार थी जिसको अब गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर पति को मार डाला है और शव घर में दबा दिया है. अब शव को निकाल लिया गया है. जिसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आगे की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details