हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र की ज्योतिसर भाखड़ा नहर में मिले दो व्यक्तियों के शव, मौत की वजहों का नहीं हुआ खुलासा

By

Published : May 17, 2023, 2:51 PM IST

Updated : May 17, 2023, 3:15 PM IST

Two dead bodies found in Jyotisar Bhakra canal

आज सुबह कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर भाखड़ा नहर में लोगों ने दो लाश देखी. जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी सूचना गोताखोर को दी. जिसके बाद मौके पर गोताखोर की टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची. दोनों शव को रेस्क्यू करने के बाद कुरुक्षेत्र नागरिक हॉस्पिटल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है.

कुरुक्षेत्र:ज्योतिसर भाखड़ा नहर में दो शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला. दोनों लाश की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने दोनों शव को कुरुक्षेत्र नागरिक हॉस्पिटल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. बताया जा रहा है कि पंजाब की ओर से दोनों लाश बहकर आई थी.

गोताखोर परगट सिंह ने कहा सुबह करीब 11 बजे नहर से गुजर रहे लोगों ने उनको फोन से सूचना दी. फोन करने वाले ने उन्हें बताया कि ज्योतिसर भाखड़ा नहर में 2 शव पड़े हुए हैं. जिसके बाद गोताखोर टीम के साथ मौके पर पहुंची और पुलिस को भी फोन किया गया. 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शव को नहर से बाहर निकाला गया. शव 8 से 10 दिन पुराने बताए जा रहे हैं. दोनों की उम्र 40 से 50 वर्ष के बीच बताई जा रही है.

दोनों शवों के शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं देखे गए हैं. जब उनकी जेब की जांच की गई तो उसमें कोई डॉक्यूमेंट बरामद नहीं हुआ, जिससे उनकी पहचान नहीं हो सकी है. आदर्श थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया गोताखोर प्रगट सिंह ने शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी. शवों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है. दोनों शव को कुरुक्षेत्र के नागरिक हॉस्पिटल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है.

ये भी पढ़ें:Youth Died in Bhiwani: नहर में नहाने उतरे 2 युवकों की मौत, तीसरे युवक को कड़ी मशक्कत के बाद बचाया

अभी तक दोनों की पहचान नहीं हो पाई. वहीं, आसपास के थानों में दोनों शव के बारे में जानकारी दे दी गई है. 72 घंटे के अंदर अगर उनकी पहचान नहीं हो पाती तो, इनका पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा. जिसके बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. उन्होंने कहा फिलहाल इस बात की पुष्टि करना मुश्किल है कि ये दोनों किसी हादसे का शिकार हुए हैं या किसी ने मार कर इनको नहर में फेंका है, इसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा होगा.

Last Updated :May 17, 2023, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details