हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में जाम में फंसे बाराती, किसानों का दिल्ली कूच जारी

By

Published : Nov 25, 2020, 10:17 PM IST

कुरुक्षेत्र में किसानों के दिल्ली कूच के चलते कई लोग बीच सड़क पर ही फंस गए हैं. लोगों का कहना है कि सरकार और किसानों के बीच की लड़ाई में आम लोग पीस रहे हैं.

road jam due to farmers protest in kurukshetra
किसानों और सरकार के बीच लड़ाई में पीस रहे आम लोग

कुरुक्षेत्र: अंबाला के बाद अब कुरुक्षेत्र प्रशासन भी किसानों को दिल्ली कूच करने से रोक पाने में नाकाम रही. कुरुक्षेत्र प्रशासन के इस नाकाम कोशिश के बाद अब करनाल और पानीपत पुलिस ने संयुक्त रूप से बैरिगेटिंग कर किसानों को रोकने की कोशिश कर रही है.

गौरतलब है कि अंबाला पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए लोहे की बैरिगेट्स लगा रखी थी, लेकिन किसानों ने अंबाला पुलिस की बैरिगेट्स को फांद कर कुरुक्षेत्र में दाखिल हो गए. कुरुक्षेत्र में दाखिल होने के बाद कुरुक्षेत्र प्रशासन किसानों को रोकने में नाकाम रही.

किसानों और सरकार के बीच लड़ाई में पीस रहे आम लोग

एक तरफ किसानों का ये प्रदर्शन चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में कई जगहों पर मुसाफिर बीच में फंस गए हैं. ऐसे ही एक शादी में बारात लेकर आए बारातियों ने बताया कि किसानों के प्रदर्शन के चलते उनके कई लोग बीच में ही फंस गए हैं. अभी तक वो शादी में शरीक नहीं हो पाए हैं. उन्होंने कहा कि किसान और सरकार के बीच संघर्ष में आम जनता पीस रही है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में पुलिस नाके तोड़कर दिल्ली पहुंच रहे किसान, लंबी लड़ाई के लिए राशन पानी भी लाए साथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details