हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र: ब्रह्मसरोवर के किनारे रेहड़ियों को शरारती तत्वों ने किया आग के हवाले

By

Published : May 24, 2020, 10:07 PM IST

शनिवार रात ब्रह्मसरोवर के पास 4 रेहड़ियों में आग लगा दी गई. जिसमें लगभग इनको 50 से 60 हजार का नुकसान हुआ है. अब रेहड़ी वालों ने अन्य दुकानदारों से मिलकर पुलिस को शिकायत दे दी है.

Mischievous elements set fire to the shop near banks of Brahmasarovar
Mischievous elements set fire to the shop near banks of Brahmasarovar

कुरुक्षेत्र: ब्रह्मसरोवर पर रेहड़ी लगाने वाले लोगों के लिए ये लॉकडाउन बड़ा मुसीबत भरा साबित हुआ है. ब्रह्मसरोवर पर कंठ व मालाएं बेचने वालों की रेहड़ियों में लगातार 3 दिन से शरारती तत्वों द्वारा आग लगाने की वारदात सामने आ रही है.

देर रात ब्रह्मसरोवर के निकट 4 रेहड़ियों में आग लगा दी गई. जिसमें लगभग इनको 50 से 60 हजार का नुकसान हुआ है. दुकानदार पवन ने बताया कि ब्रह्मसरोवर पर ऐसी सैकड़ों रेहड़ियां लगती हैं, जो कि कंठ-माला बेचकर अपना गुजर-बसर करते हैं.

ब्रह्मसरोवर के किनारे रेहड़ियों को शरारती तत्वों ने किया आग के हवाले, देखें वीडियो

उन्होंने बताया कि 3 दिन से लगातार इन रेहड़ियों में आग लगाई जा रही है. कल रात भी पांच रेहड़ियों को शरारती तत्वों ने आग के हवाले कर दिया, जिसके अंदर लगभग 50 से 60 हजार का सामान जलकर खाक हो गया.

रोजाना हो रही इस वारदातों से तंग आकर रेहड़ी वालों ने अन्य दुकानदारों से मिलकर पुलिस को शिकायत दे दी है. फिलहाल, कुरुक्षेत्र पुलिस ने दुकानदारों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-गोहाना में किसान ने की आत्महत्या, सुसाइड लेटर से हुआ ये खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details