हरियाणा

haryana

Karnal Road Accident: करनाल में मेरठ रोड पर इनोवा ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, 1 की मौत, दूसरा गंभीर

By

Published : Aug 21, 2023, 3:40 PM IST

सोमवार को करनाल में सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. जानकारी मिली है कि करनाल में मेरठ रोड स्थित नंगला चौक पर इनोवा गाड़ी ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.

road accident in Karnal Meerut Road
करनाल सड़क हादसा

करनाल:करनाल में मेरठ रोड स्थित नंगला चौक पर इनोवा कार ने बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. राहगीरों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों युवकों की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं, घटना के बाद इनोवा चालक बिना रुके ही मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए करनाल में कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज पहुंचाया.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Karnal: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 24 वर्षीय युवक की मौत, एक घायल

राहगीर सुलेंद्र ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 11 बजे बाइक सवार दो युवक उत्तर प्रदेश की तरफ से करनाल आ रहे थे. मेरठ रोड पर नंगला चौक के पास यूपी की तरफ से आ रही इनोवा गाड़ी ने दोनों बाइक सवार युवकों को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बाइक गिर गई और कार चालक दोनों युवकों को घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया.

सड़क हादसे में एक युवक की मौत

जब तक राहगीरों ने युवकों को सड़क से उठाया तो एक की मौत हो चुकी थी. करीब 20 मिनट तक खून से लथपथ हालत में दोनों युवक तड़पते रहे. शुरुआती समय में किसी ने उनकी मदद नहीं की, जिसकी वजह से युवक की मौत हो गई. राहगीर का कहना है कि दूसरे युवक की हालत भी काफी नाजुक है. दोनों युवकों को करनाल में कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है.

ये भी पढ़ें:करनाल में लाडवा रोड पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौत

करनाल में मेरठ रोड के नंगला चौक पर हादसा हुआ है. पुलिस को सड़क हादसे की सूचना मिली थी. हादसे में एक युवक की मौत हो चुकी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है. घायल का इलाज जारी है. युवकों के बाइक नंबर से मालूम होता है कि बाइक यमुनानगर के रादौर की है, दोनों युवकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस अभी जांच कर रही है. पुलिस ने राहगीरों के बयान दर्ज किये हैं. कार चालक को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं.तरसेम, मधुबन थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें:करनाल सड़क हादसा: असंतुलित कार ने किसान को कुचला, इलाज के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details