हरियाणा

haryana

करनाल: एक ही दिन में दो आत्महत्या, पुलिस ने परिजनों को सौंपे शव

By

Published : Dec 2, 2020, 9:09 PM IST

करनाल जिले में बुधवार को 2 सुसाइड के मामले सामने आए हैं. एक मामले में 21 वर्षीय युवती ने सुसाइड कर ली. तो दूसरे मामले में बिहार के रहने वाले युवक ने पेड़ से लटकर आत्महत्या कर ली.

two suicide case karnal
two suicide case karnal

करनाल:जिले में एक ही दिन के अंदर दो आत्महत्या के मामला सामने आए हैं. पहले मामले में 21 वर्षीय युवती ने पोल्ट्री फार्म हाउस में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. जानकारी के मुताबिक पूजा नाम की युवती ने अपने पति से मोबाइल सिम मांगी थी, लेकिन पति ने मोबाइल सिम लाकर नहीं दी. जिसके बाद गुस्से में आकर उसने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढे़ं-हरियाणवी कलाकार ने दिया किसानों को समर्थन, बोले- जल्द बनेगी बात

वहीं दूसरे मामले में बिहार के रहने वाले एक युवक ने काछवा गांव में राज मिस्त्री के काम के बाद एक पेड़ से लटक कर फांसी ले ली है. बिहार से ये युवक काम करने हरियाणा आया हुआ था. उसके साथियों ने बताया की उसका परिवार बिहार में रहता है और वो अकेला ही यहां पर रहता था. अभी तक ये खुलासा यह खुलासा नहीं हो पाया कि युवक ने फांसी क्यों लगाई.

फिलहाल दोनों मामलों में पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं. वहीं पुलिस की अगली जांच में दोनों मामलों में हुई आत्माहत्या के पीछे क्या वजह रही है ये देखना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details