हरियाणा

haryana

किसी भी वक्त करनाल पहुंच सकते हैं किसान, लंबे जाम में फंसे लोगों का बुरा हाल

By

Published : Nov 25, 2020, 10:31 PM IST

किसान आंदोलन की वजह से करनाल में लोग कई घंटों से जाम में फंसे रहें. इस दौरान आपातकालीन सेवाओं और दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाले लोगों को सबसे ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ा.

traffic jam in karnal due to farmers protest
करनाल: किसान आंदोलन की वजह से लगा लंबा जाम, आमजन को हुई भारी परेशानी

करनाल: कृषि कानून को लेकर लगातार किसान दिल्ली की तरफ कूच कर रहे हैं. किसानों की भारी संख्या को देखते हुए करनाल पुलिस ने कर्ण लेख पुल के ऊपर नाका लगाया गया जिसके बाद वाहनों की लंबी कतार लग गई. सड़क पर लगे लंबे जाम की वजह से आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

इस जाम में सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को हुई जिनके अपनों को इलाज के लिए एम्बुलेंस की मदद से ले जाया जा रहा था. ट्रैफिक में एम्बुलेंस का सायरन बजता रहा लेकिन किसान आंदोलन की वजह से वाहनों की लगी लंबी कतार में एम्बुलेंस फंसी रही. वहीं दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाले लोगों के साथ-साथ जिनको शादी में जाना था वो भी जाम में फंसे दिखाई दिए.

करनाल: किसान आंदोलन की वजह से लगा लंबा जाम, आमजन को हुई भारी परेशानी

बहुत से लोग जो जाम में फंसे हुए थे उन्होंने सरकार और किसानों के प्रति अपना रोष व्यक्त किया. लोगों का कहना था कि बीजेपी और किसानों के बीच हुए विवाद की वजह से आम जनता को परेशानियोंं का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाले एक यात्री ने बताया की उसे इस जाम में फंसे हुए 5 घंटे हो गए है और उसे ऑस्ट्रेलिया के लिए फ्लाइट पकड़ी है लेकिन इस किसान आंदोलन की वजह से लगे इस जाम की वजह से मजबूरन फ्लाइट की टिकट कैंसल करवानी पड़ेगी जिससे उन्हें 3 लाख रुपये का नुकसान होगा.

ये भी पढ़िए:कुरुक्षेत्र में किसानों को रोकने में नाकाम प्रशासन, पुलिस नाके तोड़ आगे बढ़े किसान

जाम फंसे लोगों की नाराजगी साफ देखी जा रही थी, किसी को चंडीगढ़ से मेरठ जाना था तो किसी को तो किसी को दिल्ली पहुंचना था. लोगों ने इस दौरान सरकार और किसानों के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details