हरियाणा

haryana

30 हजार रुपये के लिए 4 युवकों ने की दोस्त की हत्या, सूखी नहर में दबा दिया था शव

By

Published : May 3, 2021, 8:20 AM IST

ब्लाइंड मर्डर मामले में करनाल पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चारों ने रिमांड के दौरान हत्या की वारदात को कबूला है.

blind murder case Karnal
blind murder case Karnal

करनाल: पुलिस ने ब्लाईंड मर्डर मामले में खुलासा किया है. हत्या कर शव को नहर के रेत में दबाने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 26 अप्रैल की सुबह सतलुज यमुना नहर एरिया इंद्री में सूखी पड़ी नहर के रेत में युवक की डेडबॉडी दबी होने की सूचना करनाल पुलिस को मिली थी.

इस सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर डेडबॉडी को अपने कब्जे में लिया. प्रारंभिक जांच में ये मामला हत्या कर डेडबॉडी को खुर्द-बुर्द करने का पाया गया. जिसके आधार पर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की.

30 हजार रुपये के लिए 4 युवकों ने की दोस्त की हत्या

मृतक की पहचान राहुल पुत्र नीलकमल वासी अल्फा सिटी जिला करनाल के तौर पर की गई. मामले में सीआईए-2 टीम ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों राजू, गौरव, साहिल व संजीव वासी गांव बलडी जिला करनाल को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि मृतक राहुल को आरोपियों के 30 हजार रुपये देने थे, लेकिन राहुल रुपये देने में आनाकानी कर रहा था.

ये भी पढ़ें- हरियाणाः पहले 3 दोस्तों ने शराब पी फिर दो ने मिलकर तीसरे की कर दी हत्या

जिसके कारण आरोपी, राहुल को गाड़ी में बैठाकर इंद्री के पास नहर पर ले गये और वहां जाकर लाठी-डण्डों से हत्या कर शव को सूखी नहर के रेत में दबाकर मौके से फरार हो गये. पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड हासिल किया गया. रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई. जिसके बाद पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल गाड़ी और हत्या करने के लिए इस्तेमाल किए गए लाठी-डंडों को भी बरामद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details