हरियाणा

haryana

करनाल में भीषण सड़क हादसा: 6 गाड़ियां आपस में टकराई, एक महिला की मौत, 10 घायल

By

Published : Jan 11, 2022, 10:53 PM IST

road accident in karnal

करनाल में NH-44 पर देर शाम 6 गाड़ियों की आपस में टक्कर (road accident in karnal) हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में नोएडा निवासी महिला की मौत हो गई वहीं 10 लोग घायल हो गए.

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले में नेशनल हाइवे-44 पर मंगलवार देर शाम एक बड़ा हादसा (road accident in karnal) हो गया. इसमें सिलेंडरों से भरे एक ट्रक के कारण 5 गाड़ियां आपस में भिड़ गई. इस हादसे में एक महिला की मौत और करीब 10 लोग घायल हुए हैं. इनमें बच्चे और महिलाएं भी हैं. दरसअल नेशनल हाइवे पर सेक्टर-6 के पास काम चल रहा है, जिसकी वजह से ट्रैफिक स्लो हो गया. एक गाड़ी जिसमें बैठा एक परिवार अपने बच्चों के साथ मनाली से घूमकर वापस अपने घर ग्रेटर नोएडा जा रहे थे, उनकी गाड़ी धीरे हुई तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.

ट्रक में गैस सिलेंडर भरे हुए थे. गाड़ी के अंदर बच्चों समेत 6 लोग थे जो अंदर फंस गए. आस पास के लोगों ने बड़ी मशक्कत के साथ परिवार को बाहर निकाला. हादसे में एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. गाड़ी के परखच्चे उड़ चुके थे. वहीं गाड़ी सीएनजी की थी जिसके बाद ब्लास्ट का भी खतरा मंडराने लगा. ट्रक और गाड़ी की टक्कर के बाद पीछे से आ रही गाड़ियों के ब्रेक भी नहीं लगे और ट्रक में एक गाड़ी पीछे जा घुसी. जिसमें बैठा परिवार करनाल से गन्नौर जा रहा था. जिसके परिवार के सदस्य घायल हो गए. उसके बाद 2 गाड़ियां आपस में और भिड़ गई.

गाड़ी के परखच्चे उड़े

ये भी पढ़ें-नूंह में दर्दनाक हादसा, मिट्टी में दबने से 4 लड़कियों की मौत, एक घायल

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया जाने लगा. क्रेन को मौके पर बुलाया गया जिसकी मदद से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को साइड किया गया ताकि कोई और हादसा ना हो. हाईवे पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी स्लो हो गया. उधर कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में भी अफरा तफरी मच गई क्योंकि एक दम से काफी घायल लोग पहुंच गए. इस हादसे में एक महिला की मौत हुई है जो कि ग्रेटर नोएडा की रहने वाली थी. वह अपने परिवार के साथ मनाली से घूमकर घर वापस जा रही थी. वहीं इस हादसे में करीब 10 लोग घायल हुए हैं जिनमें बच्चे और महिलाएं भी हैं और 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

अस्पताल में भर्ती घायल

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details