हरियाणा

haryana

करनाल में मेरठ रोड पर मिला क्षत विक्षत शव, पुलिस को थैले में रखने पड़े शव के हिस्से

By

Published : Dec 20, 2022, 2:31 PM IST

करनाल में मेरठ रोड पर सड़क पर कुचला हुआ शव (Karnal meerut road accident) मिला है. शव क्षत-विक्षत हो चुका था. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस में रखवाया है. करनाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Dead body found in Karnal Mutilated dead body found in Karnal meerut road accident
Karnal Crime News करनाल में मेरठ रोड पर मिला क्षत-विक्षत शव, पुलिस को पोटली में रखने पड़े शव के हिस्से

करनाल:शहर की मेरठ रोड पर सड़क पर कुचला हुआ शव (Dead body found in Karnal) बरामद हुआ है. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी हाउस में रखवाया. शव बुरी तरह क्षत-विक्षत ( Mutilated dead body found in Karnal) हो चुका था. जिससे उसकी पहचान करना भी बेहद मुश्किल था. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से कुचलने का अंदेशा जताया है, जिसके बाद मेरठ रोड से गुजरने वाले वाहनों के नीचे आने से शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया. पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास कर रही है.

जानकारी के अनुसार मेरठ रोड पर शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बुरी तरह से कुचले गए शव को एक पोटली में बांधा और मोर्चरी हाउस में रखवाया. पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से भी शव की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी. बताया जा रहा है कि शव क्षत-विक्षत होने के कारण यह बता पाना भी मुश्किल है कि यह शव पुरुष का है या किसी महिला का. हालांकि पुलिस ने सिर के छोटे बालों से अनुमान लगाया गया है कि शव किसी पुरुष का हो सकता है.

पढ़ें:नाइट क्लब में युवक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दो महिलाओं की हालत गंभीर

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को सुबह करीब साढ़े 9 बजे मेरठ रोड पर शव पड़े होने की जानकारी मिली थी. शव के बुरी तरह से कुचला होने की वजह से मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा कि यदि 72 घंटे में मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाती है तो शव का दाह संस्कार करवा दिया जाएगा. पुलिस राहगीरों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई कर रही है.

पढ़ें:कोहरे का कोहराम, डिप्टी सीएम के काफिले की कारें टकराई, गृहमंत्री की गाड़ी का शॉकर टूटा, नहीं रुक रहा हादसों का सिलसिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details