हरियाणा

haryana

सड़क में फिसलन होने से खेतों में जा गिरी प्राइवेट बस, चार यात्री घायल

By

Published : Jul 30, 2022, 5:15 PM IST

कैथल में सड़क हादसा होने से चार लोग घायल हो गए. कैथल में चीका के रास्ते ओलड गांव के मोड़ से होते हुए जा ही प्राइवेट बस सड़क में फिसलन होने की वजह से हादसे (road accident in kaithal) का शिकार हो गई. घायल यात्रियों को पीजीआई में भर्ती कराया गया है.

road accident in kaithal
सड़क में फिसलन होने से खेतों में जा गिरी प्राइवेट बस

कैथल : बारिश के चलते जिले में कहीं जलभराव तो कहीं सड़कों पर हादसे की समस्या खड़ी हो गई है. बारिश के चलते जिले में सड़क हादसा (road accident in kaithal) होने का खतरा भी बना हुआ है. ताजा मामला कैथल के ओलड गांव से है. जहां बारिश के चलते सड़कों पर कीचड़ हो जाने से एक बस हादसे का शिकार हो गई.

चीका के रास्ते ओलड गांव (Olad Village Kaithal) के मोड़ के पास से गुजर रही प्राइवेट बस सड़क खराब रास्ते के चलते पलट गई. सड़क में कीचड़ होने के चलते बस स्लिप हो गई और सड़क से सीधा खेतों में जा गिरी, जिससे बस में सवार यात्री घायल हो गए. घायल चार यात्रियों को पीजीआई में भर्ती कराया गया है. हादसे के समय बस में लगभग 40 सवारियां मौजूद थी.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि यह मोड़ काफी खतरनाक है क्योंकि बारिश के मौसम में (rainy season in kaithal) झाड़ियां भी बड़ी हो गई हैं, जिसकी वजह से सामने की तरफ से कुछ भी नजर नहीं आता है. खराब रास्ते के चलते आये दिन हादसे हो रहे हैं. इसके साथ ही लोगों ने कहा कि पराली का उठान करने वाले सड़क पर मिट्टी गिरा जाते हैं जिसकी वजह से सड़क पर फिसलन बनी रहती है. फिसलन की वजह से भी सड़क हादसे होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details