हरियाणा

haryana

कैथल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, खरका गांव से 42 करोड़ की हेरोइन बरामद

By

Published : May 11, 2022, 1:29 PM IST

जिले में नशे का कारोबार पर थमने का नाम नहीं ले रहा (Police caught heroine in Kaithal) है. नशा तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस आए दिन तस्करों को गिरफ्तार भी कर रही है. ऐसे ही एक मामले में मंगलवार राजस्व खुफिया निदेशालय और जिला पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन के दौरान खरका गांव में एक घर से करोड़ों रुपए की हेरोइन.

Police caught heroine in Kaithal
कैथल में पुलिस ने पकड़ी हीरोइन

कैथल: जिले में नशे का कारोबार पर थमने का नाम नहीं ले रहा (Police caught heroine in Kaithal) है. नशा तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस आए दिन तस्करों को गिरफ्तार भी कर रही है. ऐसे ही एक मामले में मंगलवार राजस्व खुफिया निदेशालय और जिला पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन के दौरान खरका गांव में एक घर से करोड़ों रुपए की हेरोइन और लाखों रुपए की नकदी बरामद की है. इस संदर्भ में कैथल के एसपी मकसूद अहमद (Kaithal SP Maqsood Ahmed) ने बुधवार को एक प्रेस वार्ता की आयोजित की.

कैथल में पुलिस ने पकड़ी हीरोइन

उन्होंने बताया कि डीआरआई की तरफ से सूचना मिली थी की खरका गांव के एक घर में नशे का कारोबार किया जा रहा है. जिसके बाद डीआरआई और जिला पुलिस ने खरका गांव में दबिश दी. उन्होंने बताया कि घर से लगभग 6 किलो हीरोइन और लगभग 30 से 32 लाख रुपए बरामद हुए हैं. हालांकि आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. उन्होंने कहा कि बरामद की गई हेरोइन की कीमत बाजार में लगभग 42 करोड़ बताई जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों का तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:होटल में कमरे में आईपीएल पर लगा रहे थे सट्टा, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details