हरियाणा

haryana

कैथल में बदमाशों ने दिनदहाड़े कार पर बरसाई गोलियां, दो युवक घायल

By

Published : Nov 2, 2019, 5:33 PM IST

कैथल शहर में दिन-दहाड़े कार व बाइक पर आए बदमाशों ने 2 युवकों को रंजिशन गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. जिनको गोली लगी है उनकी पहचान कर ली गई है. अमित भुरिया के पैर में गोली लगी है और दीपक के हाथ पर गोली लगी है.

miscreants shot dead

कैथल:कैथल में आए दिन अपराध की घटानाओं की खबरे आ रही है. कैथल शहर में दिन-दहाड़े कार व बाइक पर आए बदमाशों ने 2 युवकों को रंजिशन गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. जिनको गोली लगी है उनकी पहचान कर ली गई है.

बदमाशों ने मारी गोली

अमित भूरिया व दीपक नाम के युवकों को गोली मारी गई है. दोनों ही युवक जींद जिले के है. दोनों युवक अपनी आई-20 कार में ढांड रोड बाईपास की तरफ किसी काम से जा रहे थे, तभी कुछ बदमाशों ने इनकी गाड़ी पर गोली चला दी. अमित भुरिया के पैर में गोली लगी है और दीपक के हाथ पर गोली लगी है.

कैथल में बदमाशों ने दिनदहाड़े कार पर बरसाई गोलियां, देखें वीडियो

ये भी जाने- वीडियो वायरल: देखें नगेंद्र भड़ाना के ऑफिस पर गुंडों ने कैसे मचाया उत्पात

आरोपी हुए फरार

बताया जा रहा है कि गोली मारने से पहले दोनों पक्षों में झगड़ा एवं धक्का-मुक्की भी हुई थी. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. गोली चलने की सूचना मिलते ही कैथल सी.आई.ए. व सिविल लाइन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे.

आपसी रंजिश का मामला

बताया जा रहा है कि यह हमला रंजिशन किया गया है. पहले भी दोनों पक्षों में 2018 को झगड़ा हुआ था, यह मामला सिविल लाइन थाने में दर्ज है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Intro:कैथल में पक्षों में चली गोलियां, 2 युवकों को लगी
-कैथल ढांड रोड बाईपास पर चली गोलियां
-अल्टो गाड़ी व बाइक पर आए थे आरोपी



Body:कैथल। कैथल शहर में दिन-दहाड़े कार व बाइक पर आए बदमाशों ने 2 युवकों को रंजिशन गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायलों को कैथल के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। गोली अमित भूरिया निवासी नेपेवाला (जींद) व दीपक निवासी गांव अलेवा (जींद) को लगी है। दोनों युवक कैथल में रहते थे। आज दोनों युवक अपनी आई-20 कार में ढांड रोड बाईपास की तरफ किसी काम से जा रहे थे, तभी कुछ बदमाशों ने इनकी गाड़ी पर गोली चला दी।
अमित भुरिया के पैर में गोली लगी है और दीपक के हाथ पर गोली लगी है। बताया जा रहा है कि गोली मारने से पहले दोनों पक्षों में झगड़ा एवं धक्का-मुक्की भी हुई। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली चलने की सूचना मिलते ही कैथल सी.आई.ए. व सिविल लाइन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन आरोपी फरार हो चुके थे। बताया जा रहा है कि यह हमला रंजिशन किया गया है। पहले भी दोनों पक्षों में 2018 को झगड़ा हुआ था, यह मामला सिविल लाइन थाने में दर्ज है।Conclusion:बाइट- वीरेंद्र कुमार, सिविल लाइन एस.एच.ओ., कैथल

ABOUT THE AUTHOR

...view details