हरियाणा

haryana

कैथलः किसानों ने रिलायंस पेट्रोल पंप को करवाया बंद

By

Published : Dec 15, 2020, 6:01 PM IST

कैथल के गुहला चीका में किसानों ने रिलायंस पेट्रोल पंप को ही बंद करवा दिया. किसानों का कहना है कि जब तक सरकार उनकी मांगे नहीं मानती तब तक वे रिलायंस के पेट्रोल पंप और प्रोडक्ट्स को बंद रखेंगे.

Farmers shut down Reliance petrol pump in kaithal
Farmers shut down Reliance petrol pump in kaithal

कैथल: दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन को 20 दिन हो चुका है. इसके साथ साथ भारत के कई हिस्सों में किसानों के प्रदर्शन उग्र होने की खबरें सामने आ रही है. इसी कड़ी में जुड़ते हुए जहां सोमवार को किसानों ने उपायुक्त के कार्यालयों का जिला स्तर पर घेराव किया था और आज रिलायंस पेट्रोल पंप को किसानों ने अनिश्चित काल के लिए बंद करवाया है.

भारी संख्या में हल्का गुहला कर्मचारी यूनियन और किसान नेता रिलायंस पेट्रोल पंप के बाहर प्रदर्शन व नारेबाजी करने लगे. किसानों व कर्मचारियों का कहना जब तक सरकार मांगे नहीं मानती तब तक रिलायंस के प्रोडक्ट व पेट्रोल पंपों को अनिश्चित काल के लिए बंद रखेंगे. किसान हाथों में बैनर लिए हुए पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने वाले लोगों को हाथ जोड़कर आग्रह कर रहे हैं कि रिलायंस पेट्रोल पंप से ऑयल ना ले.

किसान नेता हरदीप सिंह ने बताया कि आज उन्होंने किसानों के जत्थेदारों के आदेशानुसार हरियाणा में तमाम रिलायंस पेट्रोल पंप व उनके प्रोडक्ट को बंद करने का निर्णय लिया गया था जिसको लेकर आज उन्होंने हल्का गुहला के रिलायंस पेट्रोल पंप पर धरना लगाया है और चीका के रिलायंस कंपनी के ट्रेडर्स नाम के शॉपिंग मॉल को भी किसानों ने बंद करवाया.

ये भी पढ़ें- सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान ने गंवाई जान, यहां अब तक हुई 4 मौतें

इसी दौरान किसानों द्वारा लगातार शॉपिंग मॉल के बाहर सरकार विरोधी नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया. इस बारे में जब ट्रेडर्स शॉपिंग मॉल के मैनेजर सुमित कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि किसानों ने आज रिलायंस कंपनी के ट्रेडर्स के नाम से बने शॉपिंग मॉल को बंद करवाया है और उन्होंने भी उनके कहने पर शॉपिंग मॉल को तुरंत प्रभाव से बंद कर दिया था ताकि किसी भी तरह की हानि से बचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details