हरियाणा

haryana

हरियाणा: बैंक से पेंशन लेकर घर जा रहे बुजुर्ग से हुई लूट, पूर्व रेल कर्मी है पीड़ित

By

Published : Jul 2, 2021, 8:04 PM IST

Updated : Jul 2, 2021, 8:11 PM IST

jind retired railway employee robbery

जींद में पहले दो युवकों ने पूर्व रेलवे कर्मचारी को लिफ्ट के बहाने बाइक पर बैठाया. इसके बाद पुरानी अनाज मंडी पर पहुंचते ही उससे पेंशन के 25 हजार रुपये लूट लिए.

जींद: जुलाना के पंजाब नेशनल बैंक से पेंशन लेकर लौट रहे पूर्व रेलवे कर्मी से लूट का मामला सामने आया है. दो युवकों ने पूर्व रेलवे कर्मचारी को स्टेशन तक लिफ्ट देने की बात कहकर बाइक पर बैठाया था, जिसके बाद पुरानी अनाज मंडी में पहुंचने पर दोनों युवकों ने पिस्तौल के दम पर पूर्व रेलवे कर्मचारी से पेंशन के 25 हजार रुपये लूट लिए.

ये भी पढ़िए:तीन युवकों ने ऐसे बनाया था अमीर बनने का प्लान, लेकिन पहुंच गए जेल

मामले की जानकारी देते हुए जुलाना थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ने अपने साथ हुई लूट की लिखित शिकायत दी है. शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वो पंजाब नेशनल बैंक से पेंशन के 25 हजार रुपये निकालकर घर जा रहा था. इस बीच दो युवकों ने उसे लिफ्ट देने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया.

ये भी पढ़िए:पलवल में अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर को मारी गोली, 60 हजार रुपये लूटकर फरार

जैसे ही बाइक पुरानी अनाज मंडी में पहुंची तो दोनों युवकों ने पिस्तौल दिखाकर उससे 25 हजार रुपये लूट लिए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी की है और रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है ताकि युवकों की पहचान की जा सके.

Last Updated :Jul 2, 2021, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details