हरियाणा

haryana

Road Accident in Jind: एक बाइक पर सवार थे पति-पत्नी और 4 बच्चे, कैंटर की टक्कर में 5 की मौत, एक बच्ची की हालत नाजुक

By

Published : Jun 20, 2023, 4:52 PM IST

Updated : Jun 20, 2023, 5:47 PM IST

जींद में भीषण सड़क हादसा (Road Accident in Jind) हो गया है. जींद-पानीपत नेशनल हाईवे पर कैंटर ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक सवार एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों के शवों को जींद नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया है.

road accident in Jind
road accident in Jind

जींद में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत.

जींद:हरियाणा में जींद-पानीपत मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. मंगलवार दोपहर को कैंटर ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक पर सवार एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले खरकड़ा कलां गांव हिसार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मृतकों के शवों को जींद नागरिक अस्पताल ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें:Panipat Crime News: हत्या या हादसा! कार की टक्कर से एक्टिवा सवार प्रॉपर्टी डीलर के हुए 2 टुकड़े, जानिए पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, खरकड़ा कलां गांव हिसार निवासी राकेश परिवार समेत अपनी ससुराल गांव रसलापुर पानीपत से अपने घर वापस आ रहा था. रसालपुर में उसके ससुर की मौत हो गई थी. जहां से पूरा परिवार शोक जताकर लौट रहा था. इस दौरान राकेश के साथ उसकी पत्नी और 4 बच्चे बाइक पर सवार थे.

राहगीरों ने बताया, कि जब वे जींद के निर्जन गांव के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे कैंटर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें राकेश (42) उसकी पत्नी कविता (40), अरमान (3), काला (5) और किरण (12) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक 7 साल की बेटी सिरत की हालत नाजुक बताई जा रही है.

हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया. अस्पताल स्टाफ ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. एसएचओ दीवान सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ें:नींद की झपकी आने पर खंभे से टकराई कार, 2 बच्चे समेत 6 लोग घायल

ये भी पढ़ें:शराब के नशे में चलती बस में बेसुध हुआ ड्राइवर, CISF अधिकारी ने बचाई 55 यात्रियों की जान

Last Updated : Jun 20, 2023, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details