हरियाणा

haryana

टिकरी बॉर्डर पर महिला किसान की कोरोना से मौत, सैकड़ों किसानों के संपर्क में थी महिला

By

Published : May 1, 2021, 2:00 PM IST

woman-farmer-died-due-to-corona-virus-at-tikri-border-jhajjar

पश्चिम बंगाल से किसान आंदोलन में शामिल होने आई महिला की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. बनर्जी रोड वेस्ट बंगाल से टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में आई महिला मोमिता बसु की 26 अप्रैल को तबीयत अचानक खराब हो गई थी.

झज्जर:पश्चिम बंगाल से किसान आंदोलन में शामिल होने आई महिला की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. बनर्जी रोड वेस्ट बंगाल से टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में आई महिला मोमिता बसु की 26 अप्रैल को तबीयत अचानक खराब हो गई थी.

हालत गंभीर होने पर उसे सिविल अस्पताल बहादुरगढ़ तथा बाद में पीजीआई रोहतक ले जाया गया. अस्पताल में भर्ती के दौरान उनकी कोरोना जांच हुई, जो पॉजिटिव आई. बाद में शिवम अस्पताल बहादुरगढ़ में कोरोना वार्ड में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई.

टिकरी बॉर्डर पर महिला किसान की कोरोना से मौत

एक और जहां प्रशासन लगातार मौजूद किसानों से आरटी पीसीआर टेस्ट कराने व कोविड नियमों का पालन करने के लिए आग्रह कर रहा है. वहीं किसान नेताओं का कहना है कि गेहूं की फसल की बिक्री का काम निपटाने के बाद हजारों किसान दिल्ली की सीमाओं पर फिर से मोर्चा लगाने को तैयार हैं.

सैकड़ों किसानों के संपर्क में थी महिला

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी कहा है कि किसान बड़ी संख्या में बैठे हैं, उन्हें कोरोना से बचाना है. लेकिन तमाम अधिकारियों के व्यक्तिगत आग्रह के बावजूद प्रदर्शनकारी किसान न तो कोरोना के नियमों का पालन कर रहे हैं और न ही टेस्ट करवा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम: कागजी कार्रवाई में उलझा रहा अस्पताल, देश के इस पूर्व राजदूत ने पार्किंग में ही तोड़ दिया दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details