हरियाणा

haryana

झज्जरः ट्रक ने बाइक सवार खिलाड़ियों को कुचला, दो की मौके पर ही मौत

By

Published : Jan 2, 2020, 5:45 PM IST

झज्जर के गांव झाड़ली के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो खिलाड़ियों की मौत हो गई है जबकि उनके साथ बैठा तीसरा खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में घायल हुए खिलाड़ी की भी हालत गंभीर बनी हुई है.

boxers death jhajjar road accident
boxers death jhajjar road accident

झज्जर: गांव बहू में एक बाक्सिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई थी. इसी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए तीन बॉक्सर रवि, रोहित व इनका तीसरा साथी भूपेश एक ही बाईक पर सवार होकर गांव बहू जा रहे थे.

जब ये झाड़ली गांव से थोड़ी दूर पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने इनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना जबरदस्त था कि रवि व रोहित ने गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि इनका तीसरा साथी भूपेश गंभीर रूप से घायल हो गया.

झज्जर में ट्रक ने बाइक सवार खिलाड़ियों को कुचला, दो की मौके पर ही मौत.

ये भी पढ़ेंः- प्रदेश में सामने आया धान घोटाला, राइस मिल्स में स्टॉक की जांच में 35000 मीट्रिक टन धान की कमी

भूपेश को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया. यहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. भूपेश की हालत भी काफी चिंताजनक बताई जा रही है. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर इस मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है.

मृतक खिलाड़ियों का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद पुलिस ने शवों को परिजनों के हवाले कर दिया. मृतकों की पहचान 18 वर्षीय रवि पुत्र बिजेन्द्र व रोहित पुत्र कपूर सिंह निवासी सासरौली के रूप में हुई है और घायल भूपेश झाड़ली का निवासी है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका गांधी हिंदू धर्म के बारे में क्या जानती हैं ? अनिल विज

Intro:ट्रक ने बाईक सवार खिलाडिय़ों को कुचला
: बाक्सिंग प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहे थे खिलाड़ी
: मौके पर दो खिलाडिय़ों की मौत,एक खिलाड़ी घायल
: हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरारBody:झज्जर के गांव झाड़ली के पास हुए एक भीषण सडक़ हादसे में दो खिलाडिय़ों की मौत हो गई,जबकि उनके साथ बैठा तीसरा खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में घायल हुए खिलाड़ी को गंभीर
हालत में झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को घटनास्थल पर ही छोडक़र फरार हो गया। मृतकों की पहचान 18 वर्षीय रवि पुत्र बिजेन्द्र व रोहित पुत्र कपूर सिंह निवासी सासरौली के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार झज्जर के अंतिम छोर पर बसे गांव बहू में एक बाक्सिंग प्रतियोगिता थी। इसी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रवि,रोहित व इनका तीसरा साथी भूपेश पुत्र कर्मबीर निवासी झाड़ली एक ही बाईक पर सवार होकर गांव बंहू जा रहे थे। जब यह झाड़ली गांव से थोड़ी ही दूर पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने इनकी बाईक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि रवि व रोहित ने गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया,जबकि इनका तीसरा साथी भूपेश गंभीर रूप से घायल हो गया। भूपेश को उसी समय उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। भूपेश की हालत भी काफी चिंताजनक बताई जाती है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर इस मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाहीं से
गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। मृतक खिलाडिय़ों का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद पुलिस ने शवों को परिजनों के हवाले कर दिया।
बाइट- पुलिस रोहतास
प्रदीप धनखड़
झज्जर ।Conclusion:झज्जर के अंतिम छोर पर बसे गांव बहू में एक बाक्सिंग प्रतियोगिता थी। इसी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रवि,रोहित व इनका तीसरा साथी भूपेश पुत्र कर्मबीर निवासी झाड़ली एक ही बाईक पर सवार होकर गांव बंहू जा रहे थे। जब यह झाड़ली गांव से थोड़ी ही दूर पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने इनकी बाईक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि रवि व रोहित ने गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया,जबकि इनका तीसरा साथी भूपेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

ABOUT THE AUTHOR

...view details