हरियाणा

haryana

झज्जर: बीकानेर मिष्ठान भंडार में घुसकर तीन युवकों ने की फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

By

Published : Feb 19, 2021, 12:15 PM IST

छूछकवास पुलिस चौकी से मात्र 50 गज की दूरी पर स्थित बीकानेर मिष्ठान भंडार में घुस कर 3 युवकों ने फायरिंग कर दी जिसमें एक युवक घायल हुआ है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है.

jhajjar Bikaner misthan bhandar firing
झज्जर: बीकानेर मिष्ठान भंडार में घुसकर तीन युवकों ने की फायरिंग

झज्जर: गांव छूछकवास स्थित एक मिष्ठान भंडार में घुसकर तीन हथियार बंद युवकों द्वारा फायर किए जाने का मामला साामने आया है. युवकों द्वारा चलाई गई एक गोली सेल्समैन के पैर में लगी है जिसके बाद घायल सेल्समैन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:घाटा रोड पर वाहनों को रोककर मारपीट कर लूट के मामले में पुलिस की कार्रवाई शुरू

इस वारदात की सूचना मिलते ही छूछकवास पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार छूछकवास पुलिस चौकी से मात्र 50 गज की दूरी पर स्थित बीकानेर मिष्ठान भंडार में पीछे के दरवाजे से घुसे हथियार बंद तीन युवकों ने एक के बाद एक दो फायर किए जिनमें से एक गोली 25 वर्षीय सेल्समैन लालू के पैर में जा लगी, जबकि दूसरी गोली दुकान में रखे फ्रीज पर लगी.

ये भी पढ़ें:सोनीपत: गोहाना में नाबालिग छात्रा ने शिक्षक पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

फायरिंग करने के बाद तीनों युवक बाइक पर सवार होकर फरार हो गए, तो वहीं इस घटना के बाद दुकानदारों में भी दहशत का माहौल है. फिलहाल पुलिस अब युवकों की पहचान के लिए दुकान में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details