हरियाणा

haryana

Hisar Triple Murder: पति ने फायरिंग कर पत्नी और दो सालों को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

By

Published : Jun 11, 2023, 3:48 PM IST

हरियाणा के हिसार में ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां रविवार को एक महिला समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई. गुस्साए पति ने सबसे पहले अपनी पत्नी को गोली मार दी. उसके बाद अपने दो सालों को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

Hisar Triple Murder
हिसार में ट्रिपल मर्डर

हिसार:कृष्णा नगर हिसार से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. रविवार को यहां ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है. जहां घरेलू झगड़े के कारण एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी समेत दो सालों को लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया. मृतकों की पहचान धनाना गांव निवासी मुकेश कुमार, मनजीत सिंह और सुमन के रूप में हुई है. इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

घटना स्थल पर पुलिस को गोलियों के 7 खोल मिले हैं. एसपी गंगाराम पुनिया भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया है. एसपी ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. फोरेंसिक टीम अभी घटनास्थल से एविडेंस जुटाने में लगी है. बताया जा रहा है कि स्कूल में गर्मियों की छुट्टियां होने के चलते पत्नी सुमन ने अपने पति से मायके जाने की बात कही थी. इसी बात को लेकर दंपत्ति का आपस में पिछले कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था.

जिसके बाद महिला ने रविवार को अपने मायके फोन करके दोनों भाइयों मनजीत सिंह और मुकेश कुमार को घर पर बुलाया था. रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे दोनों भाई जीजा के घर पर पहुंचे, तो विवाद और ज्यादा बढ़ गया. विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों सालों की उनके जीजा से हाथापाई हो गई. पड़ोसी ने इस बीच विवाद को रोकने की कोशिश की थी. लेकिन विवाद बढ़ता ही चला गया.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद में रेस्टोरेंट में फायरिंग पर पंचायत मंत्री का सख्त रुख, अधिकारियों को लगाई फटकार

इस बीच राकेश ने अपने दोनों सालों और पत्नी को 32 बोर की गन से गोली मार दी. वहीं, राकेश पंडित वारदात के बाद से अपने 2 बेटों और बेटी को लेकर फरार हो गया है. पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है. राकेश के घर के बाहर पुलिस की तैनाती की गई है. ताकि कोई भी सबूतों के साथ छेड़खानी न कर सके. बताया जा रहा है कि आरोपी राकेश पंडित प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद में बदमाशों ने की फायरिंग, रेस्टोरेंट संचालक को पर्ची देकर मांगी 50 लाख की रंगदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details