हरियाणा

haryana

हिसार में डॉक्टर दंपत्ती के घर चोरों का धावा, हाफ पैंट पहने 7 नकाबपोश चोरों ने की वारदात, जानें पूरा मामला

By

Published : May 22, 2023, 6:59 PM IST

theft in doctor house in hisar
हिसार में डॉक्टर दंपत्ती के घर चोरों का धावा ()

हिसार के निजी अस्पताल के डॉक्टर दंपत्ती के घर में बीती रात चोर गिरोह (theft in doctor house in hisar) ने धावा बोल दिया. चोर डॉक्टर के घर से 1 लाख रुपये और 7 तोला सोना ले गए.

हिसार:शहर के सेक्टर 16-17 में डॉक्टर दंपत्ती के घर बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया. देर रात घर में घुसे चोरों ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया. इसके बाद बेखौफ चोरों ने रात में पूरे घर को खंगाला और नकदी और जेवरात समेटकर फरार हो गए. हालांकि चोरी की यह वारदात घर में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. जिसमें हाफ पैंट पहने नकाबपोश चोर टार्च लेकर सामान समेटते नजर आ रहे हैं. हिसार में चोरी की वारदात के समय डॉक्टर दंपत्ती पहली मंजिल पर बने बेडरूम में सो रहे थे.


हिसार में डॉक्टर दंपत्ती के घर चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. डॉक्टर के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई. करीब सात चोर देर रात दीवार फांदकर डॉक्टर के घर में दाखिल हुए थे. इस दौरान डॉक्टर दंपत्ती घर की पहली मंजिल पर अपने बेडरूम में बच्चे के साथ सो रहे थे. जबकि कैमरे में कैद चोर बेखौफ नजर आ रहे हैं. चोरों ने कपड़े से अपना चेहरा छुपा रखा है. चोर घर से 1 लाख रुपये और करीब 7 तोला सोना चोरी कर ले गए.

पढ़ें :रेवाड़ी में चोरों ने दो घरों में लगाई सेंध, लाखों की नकदी और जेवरात चोरी, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

चोरों ने निश्चिंत होकर पूरी वारदात को अंजाम दिया. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोरों ने घर में रखे फ्रीज से कोल्ड ड्रिंक निकालकर पी थी. डॉक्टर दंपत्ती हिसार के निजी हॉस्पिटल में काम करते हैं. डॉक्टर सिद्धार्थ ऑर्थो स्पेशलिस्ट हैं. वहीं डॉक्टर रितिका ईएनटी स्पेशलिस्ट हैं. डॉक्टर रितिका ने बताया कि रविवार देर रात 7 बदमाश चोरी के लिए घर में घुसे थे. इनमें से 5 चोर घर के अंदर दीवार फांदकर दाखिल हो गए.

वहीं दो चोर निगरानी के लिए बाहर ही खड़े रहे. इस दौरान चोरों ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया. हालांकि घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर चेहरे पर कपड़ा बांधे और हाफ पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं. डॉक्टर सिद्धार्थ ने बताया कि उनका बेडरूम पहली मंजिल पर है. वारदात के समय दंपत्ती अपने 6 साल के बच्चे के साथ रूम लॉक करके सो रहे थे. चोरों ने पहले ग्राउंड फ्लोर के कमरों को खंगाला.

पढ़ें :रेवाड़ी में चोरों ने घर में लगाई सेंध, लाखों का सामान लेकर फरार, सीसीटीवी में कैद वारदात

इस दौरान उन्होंने कमरे की अलमारियों से सारे कपड़े और सामान को बिखेर दिया. चोर अलमारी में मौजूद 7 तोला सोना और 1 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. डॉक्टर रितिका ने बताया कि चोरों ने उनका बेडरूम भी खोलने की कोशिश की थी. लेकिन कमरा अंदर से लॉक होने की वजह से वह खोल नहीं पाए. डॉक्टर सिद्धार्थ ने बताया कि जब वे सुबह मॉर्निंग वॉक करने के लिए उठे तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी मिली.

इस पर उन्होंने इसकी सूचना हिसार सिविल लाइन पुलिस थाना के एसएचओ को दी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. टीम ने डॉक्टर के घर से सबूत जुटाएं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details